BCCI सचिव को महिला व पुरुष खिलाड़ियों के मैच फ़ी बराबर करने पर बधाई

पटना : महिला और पुरुष क्रिकेटर्स का मैच फीस बराबर करने पर बीसीसीआई सचिव जय साह को संजीव मिश्र की बधाई।
भारतीय क्रिकेट कंट्रोल बोर्ड(बीसीसीआई) के सचिव श्री जय साह द्वारा महिला और पुरुष क्रिकेटर्स का मैच फीस बराबर करने पर बिहार क्रिकेट एसोसिएशन ( बीसीए ) के पूर्व प्रवक्ता एवं पटना हाई कोर्ट के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने हार्दिक प्रसन्ता व्यक्त करते हुये बधाई दी है।

श्री मिश्र ने कहा की बीसीसीआई के सचिव श्री जय साह द्वारा उठाया गया यह कदम अपने आप में ऐतिहासिक है।बीसीसीआई द्वारा मैच फीस को लेकर महिला के मामले में अपनी नई नीति को लागू करने से महिला खिलाड़ियों में ज़बर्दस्त उत्साह का संचार हुआ है अब भारत की महिला टीम चौगुने उत्साह के साथ और बेहतर प्रदर्शन करेंगी।

उन्होंने कहा की बीसीसीआई सचिव जय साह ने अब बोर्ड से महिला और पुरुष खिलाड़ियों के भेद-भाव को पूरी तरह समाप्त कर दिया है।श्री मिश्र ने कहा की श्री साह के इस साहसिक कदम से बिहार समेत पूरे भारत वर्ष के लोग आभारी है।इससे स्पष्ट हो गया की बीसीसीआई का युवा नेतृत्व भारत के खिलाड़ियों को आगे बढ़ाने के लिए कृत संकल्पित है।

साथ भारत सरकार के मुख्य प्रकल्प बेटी बचाओं-बेटी पढ़ाओ को बोर्ड में भी लागू करते हुये अब बेटी बचाओं-बेटी खेलाओं योजना पर कार्य प्रारम्भ कर दिया है।श्री मिश्र ने कहा की अगले कुछ दिनो बाद मेरे द्वारा बीसीसीआई सचिव श्री जय साह को श्रीमद्भगवगीता सप्रेम भेंट कर बिहार क्रिकेट की बेहतरी के लिए कई सुझाव दिये जाएँगे।