Home Bihar गांधी स्टेडियम में किसी भी प्रकार का मेला लगा तो आर पार की होगी लड़ाई-वीरेश

गांधी स्टेडियम में किसी भी प्रकार का मेला लगा तो आर पार की होगी लड़ाई-वीरेश

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बेगूसराय जिले के खिलाड़ियों ने आज गांधी स्टेडियम में जमकर प्रदर्शन किया जिला प्रशासन के द्वारा आज गोपनीय ढंग से फिर से पुनः लंबे अरसे के बाद मेला लगाने के लिए आदेश जारी कर दी आज सुबह ट्रक पे लदा सामान गांधी स्टेडियम में प्रवेश करने पर स्थानीय खिलाड़ी भड़क गए और जमकर प्रदर्शन किया।

इस अवसर पर बेगूसराय जिला खेल महासंघ के संयोजक मृत्युंजय कुमार वीरेश ने कहा कि बेगूसराय गांधी स्टेडियम जिसकी स्थिति काफी दयनीय है पूरा गांधी स्टेडियम जर्जर अवस्था में पड़ा हुआ है इसकी चिंता जिला प्रशासन को नहीं है।

लेकिन गांधी स्टेडियम का व्यवसायिक प्रयोग करके पांच हजार प्रतिदिन प्राप्त करने के लिए इस गांधी स्टेडियम का इस्तेमाल करने के उद्देश्य फिर से कई वर्षों के बाद मेला लगाने के लिए आदेश दिया वीरेश ने कहा कि जिले के खिलाड़ी के काफी मशक्कत और लगातार आंदोलन के वजह से गांधी स्टेडियम से मेला मुक्त हुआ

लेकिन फिर आज कई वर्षों के बाद जिला प्रशासन ने मेला वाला को गांधी स्टेडियम आवंटित कर दिया जबकि इस गांधी स्टेडियम में बेगूसराय जिले के आसपास के क्षेत्रों के सैकड़ो युवा युवतियां सेना की बहाली की तैयारी को लेकर प्रतिदिन गांधी स्टेडियम में अभ्यास करते हैं साथ ही जिले के सैकड़ों खिलाड़ी इसमें अभ्यास करते हैं

और जिले के कई लोग सुबह में टहलने के लिए आते हैं जिले में मात्र एक स्टेडियम उसमें भी मेला लगा दिया जाएगा तो फिर जिले के खिलाड़ी और सेना की तैयारी करने वाले प्रतिभागी का भविष्य अंधकार मय हो जाएगा वही वीरेश ने बताया कि एक तरफ खिलाड़ी लगातार गांधी स्टेडियम के जीर्णोद्धार की मांग करते आ रही है।

उसके बाद इस ढंग से मेला का आदेश जारी करना यह कौन सी मानसिकता है गांधी स्टेडियम में किसी भी प्रकार का अगर मेला लगाने का प्रयास हुआ तो प्रशासन के खिलाफ बेगूसराय जिले के खिलाड़ी युवा और खेल प्रेमी आर पार की लड़ाई लड़ेगी। इसलिए जिला प्रशासन गांधी स्टेडियम मेला के लिए जो आवंटित किया है उसे अविलंब निरस्त करें और खेल और खिलाड़ियों के हित में गांधी स्टेडियम को सुरक्षित करें। आज के इस आंदोलन में मीडिया प्रभारी विवेक कुमार पप्पू कुमार सत्यम कुमार गोपाल कुमार प्रवीण कुमार सुजीत कुमार अमित कुमार राहुल कुमार अंकित कुमार रणवीर कुमार रोहित कुमार भारी संख्या में खिलाड़ी मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!