Home अंतरास्ट्रीय क्रिकेटInternational अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कप्तानी के पद से दिया इस्तीफा

अफगानिस्तान के कप्तान मोहम्मद नबी ने कप्तानी के पद से दिया इस्तीफा

by Khelbihar.com

अफगानिस्तान की टीम इस वर्ल्ड कप में एक भी मैच नहीं जीता, टीम को तीन मैच में हार का सामना करना पड़ा और दो मैच बारिश के कारण रद्द हो गए। नाराज मो.नबी ने ट्विटर के जरिए कप्तानी छोड़ने की जानकारी दी और एक राय ना बनने को लेकर सिलेक्शन कमेटी से नाराजगी भी जताई है।

नबी ने अपने ट्विटर अकाउंट पर पोस्ट किए गए एक बयान में कहा, “हमारी टी-20 वर्ल्ड कप यात्रा समाप्त हो गई। हम मैचों के परिणाम से उतने ही निराश हैं जितने की हमारे समर्थक हैं। पिछले एक साल से, हमारी टीम की तैयारी इस स्तर तक नहीं थी कि एक कप्तान इसे चाहेगा या एक बड़े टूर्नामेंट के लिए आवश्यक होगा। इसके अलावा, पिछले कुछ दौरों में टीम प्रबंधन, चयन समिति और मैं एक जैसे फैसले नहीं रहे थे, जिसका असर टीम बैलेंस पर पड़ा।

उन्होंने कहा, “इसलिए, उचित सम्मान के साथ, मैं तुरंत एक कप्तान के रूप पद छोड़ने की घोषणा करता हूं और अपने देश के लिए खेलना जारी रखूंगा जब प्रबंधन और टीम को मेरी आवश्यकता होगी।मैं आप सबको धन्यवाद देता हूं जो बारिश से प्रभावित होने के बावजूद मैदान पर आए और जो दुनिया भर में हमारा समर्थन करते हैं, आपका प्यार वास्तव में हमारे लिए बहुत मायने रखता है।

Related Articles

error: Content is protected !!