Home Bihar कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार के अनूप का पंजा,बैटर का संघर्ष ओड़िशा के खिलाफ़ जारी

कूच बिहार ट्रॉफी में बिहार के अनूप का पंजा,बैटर का संघर्ष ओड़िशा के खिलाफ़ जारी

by Khelbihar.com

पटना : बिहार और ओडिशा के बीच पटना के मोइनुल हक स्टेडियम में चल रहे कूच बिहार ट्रॉफी के दूसरे दिन जहां बिहार के अनूप ने अपनी धारदार गेंदबाजी का जलवा जारी रखते हुए मेहमान टीम के पांच विकेट चटका कर 265 रन पर रोकने में अहम भूमिका अदा की।

वही बिहार के बल्लेबाज बढ़त के लिए संघर्षरत है। दूसरे दिन का खेल खत्म होने तक मेजबान टीम ने 9 विकेट के नुकसान पर 185 रन बना लिए। इधर, ओडिशा के गेंदबाज आशुतोष मरांडी ने भी पंजा खोलते हुए बिहार की पारी को तहस नहस करने में कोई कसर नही छोड़ी। लेकिन बल्लेबाज हर्षित एक छोर से डटे हुए है और खेल समाप्त होने तक 74 रन बनाकर क्रीज पर है उनका साथ मोहम्मद इजहार 10 रन बनाकर साथ दे रहे हैं।

दूसरे दिन ओड़िशा की टीम जहां चायकाल से पहले 265 रन पर आल आउट हो गई। वहीं बिहार की शुरुआत निराशाजनक रही। बिहार के दो विकेट महज 8 रन पर गिर गए। बिहार के ओपनर बल्लेबाज राम शूरी ने जहां 8 रन बनाकर आउट हो गई।

वहीं दूसरे ओपनर बल्लेबाज कुमार श्रेय खाता भी नहीं खोल सके। लेकिन टीम को विराट पांडेय ने संभाला ओर 45 रन की अहम पारी खेली लेकिन तीसरा झटका बिहार को आयुष आनंद के रूप में लगा। आयुष भी बिना खाता खोले आउट हो गए। विराट ने अनिमेष कुमार के 33 रन की मदद से स्कोर 77 रन तक पहुंचाया।

लेकिन वे दोनों भी लंच से ठीक पहले पवेलियन लौट गए। लंच के बाद हर्षित आनंद ने स्कोर को आगे बढ़ाते हुए जहां पिच पर अबतक पिच पर बने हुए है। वहीं दूसरी ओर से विकेट लगातार गिरते रहे। हर्षित ने मैच समाप्ति तक 8 चौके व तीन छक्के की मदद से नाबाद 74 रन बनाकर खेल रहे हैं।

संक्षिप्त स्कोर

ओड़िशा— पहली पारी में 105.2 ओवर में 265 रन पर आलआउट,
बिहार— पहली पारी में 72 ओवर में 9 विकेट पर 185 रन, विराट पांडेय 45, अनिमेष कुमार 33, हर्षित कुमार नाबाद 74, मो. इजहार नाबाद 10, विकेट— आशुतोष मरांडी 5—41, आदित्य के जयसिंह 1—40, साईदीप मोहपात्रा 1—14, रितेश प्रियरंजन 1—26, शोभान देव बेहरा—1—28

Related Articles

error: Content is protected !!