Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग का आगाज,जी.के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी विजयी

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग का आगाज,जी.के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी विजयी

by Khelbihar.com
  • पू.च.क्रिकेट लीग का शुभारंभ
  • पहले मुकाबले में जी.के स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी 27 रन से विजयी

मोतिहारी : स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर पू.च. जिला क्रिकेट लीग का शुभारंभ हो गया।पहले मुकाबले में जी.के.स्पोर्ट्स क्रिकेट एकेडमी की टीम ने रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी को 27 रन से हरा दिया।

टॉस हारने के बाद पहले बल्लेबाजी करने उतरी जी.के.स्पोर्ट्स की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 170/5 रन का स्कोर बनाया।टीम की ओर से बल्लेबाजी में अभिषेक ने नाबाद 41रन,अमित ने 40 और शशिकांत ने 35 रन बनाए।रॉयल क्रिकेट एकेडमी मेहसी के गेंदबाज मो.अली ने 3 जबकि रोहित व अरहान ने 1-1 विकेट लिया।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी की टीम 25 ओवर में 143/9 रन का ही स्कोर बना सकी।रॉयल क्रिकेट एकेडमी टीम के बल्लेबाज रितेश ने 33,मिथुन ने 20 और हिमांशु ने 14 रन बनाये।जी.के.स्पोर्ट्स के गेंदबाज विवेक को 4,कुणाल ने 2 जबकि गुलाब खान व सत्यम को 1-1 विकेट मिला जबकि एक बल्लेबाज रन आउट हुआ।”

मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार जी.के.स्पोर्ट्स के सौजन्य से मैच में शानदार गेंदबाजी करने वाले विवेक को मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन द्वारा दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका में बीसीए एलीट पैनल के मो.कुदुस और डिस्ट्रिक्ट एलीट पैनल के बी.जमा.सिद्दकी ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अभिजीत कुमार रहे।कल का मुकाबला डे लाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर और फेनहारा क्रिकेट क्लब के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी, प्रकाश रंजन सिंह,इंद्रमोहन,गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!