मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वधान में चल रहे स्व.सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग पू.च. के मुकाबले में घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने मोतिहारी क्रिकेट क्लब को 5 विकेट से हरा दिया।

स्थानिय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी मोतिहारी क्रिकेट क्लब की टीम घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज “मैन ऑफ द मैच” विशाल के 3 विकेट और रोहित के 2 विकेट के शानदार प्रदर्शन के बदौलत निर्धारित 30 ओवर भी नही खेल पाई। मोतिहारी क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 21.3 ओवर में सिर्फ 81/10 रन के स्कोर पर सिमट गई।टीम की ओर से बल्लेबाजी में शक्ति ने 24 और प्रांजल 10 रन बनाये।

छोटे लक्ष्य को घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने 15.5 ओवर में 82/5 रन का स्कोर बनाकर प्राप्त कर लिया।घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज संदीप ने 22 और मनीष ने 17 रन का योगदान दिया।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज अनुज को 2 जबकि शक्ति व अभिनव को 1-1 विकेट मिला।

मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार वीकेएस क्रिकेट एकेडमी पटना के सौजन्य से दिया गया।मैच में बीसीए एलीट पैनल के मो.कुद्दुस और डिस्ट्रिक्ट एलीट पैनल के प्रकाश रंजन सिंह अम्पायर की भूमिका में रहे जबकि स्कोरर की भूमिका खुशी कुमारी ने निभाई।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी और फेनहारा क्रिकेट क्लब के बीच मुकाबला खेला जाएगा।