Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन में संजीव चतुर्वेदी का नाबाद शतक,आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन जीता

सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन में संजीव चतुर्वेदी का नाबाद शतक,आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन जीता

by Khelbihar.com

सरायकेला:  जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का छट्ठा मुकाबला ग्रुप “ए” के कन्द्रा क्रिकेट क्लब और आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करते हुए पूरे 35 ओवरों में 8 विकटों के नुकसान पर 312 रन बनाए । आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से बल्लेबाजी करते हुए संजीव चतुर्वेदी ने नाबाद 107 रन , श्रेयांश पराशर ने 35 रन ‌, हिमांशु सिंह ने 33 रन ‌, संस्कार उपाध्याय ने 18 रन एवं आदित्य पंकज रानशुर और सौम्यदीप बेज ने 15 -15 रनों की पारी खेली । वही कन्द्रा क्रिकेट क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए अमित यादव ने 2 विकेट , आयुष दीपक पवार , अनुभव उपाध्याय , रवि प्रताप एवं आशीर्वाद उपाध्याय , इन सभी ने 1-1 विकेट अपने नाम किए ।

313 रनों का लक्ष्य पूरा करने उतरी कन्द्रा क्रिकेट क्लब की टीम को आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम ने 20.2 ओवरों में महज़ 79 रनों पर ढेर कर दिया जिसके पश्चात आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की टीम ने यह मैच 233 रनों के बड़े फासले से जीत लिया । कन्द्रा क्रिकेट क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए पीयूष शर्मा ने 22 रन , सत्यम सिंह ने 12 रन एवं आयुष दीपक पवार ने 11 रन बनाए । वही आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन की ओर से गेंदबाजी करते हुए अनुज सिंह ने 4 विकेट , देव चौधरी और हिमांशु सिंह ने 2-2 विकेट एवं संजीव चतुर्वेदी और ऋग्वेद संतोष चौधरी ने 1-1 विकेट अपने नाम किए ।

आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार आदित्यपुर स्पोर्ट्स एसोसिएशन के संजीव चतुर्वेदी को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए नाबाद 107 रनों की शतकीय पारी खेली एवं 1 विकेट हासिल किए ।

Related Articles

error: Content is protected !!