सारण : सारण जिले के परसा हाई स्कूल स्टेडियम में त्रिशूल क्रिकेट एकेडमी द्वारा जिला स्तरीय त्रिशूल प्रीमियर लीग का आयोजान किया जा रहा है जो आगामी 4 दिसंबर से खेला जायेगा। इसकी जानकारी कोच सह आयोजक रोहित यादव ने दी है।

उन्होंने बताया कि” त्रिशूल प्रीमियर लीग के प्रत्येक मैच 25-25 ओवरों का खेला जायेगा। प्रत्येक मैच का लाइव किया जायेगा। टूर्नामेंट में वाइट बॉल का प्रयोग करते हुए हर टीम को रंगीन ड्रेस में खेलने के लिए ड्रेस कमिटी के ओर से दिया जायेगा। टूर्नामेंट में खिलाड़ियों के लिए कई उपहार भी है।

श्री रोहित ने बताया कि” आज तक होता आया है की कोई भी टूर्नामेंट में टॉप के दो टीम यानी फाइनल खेलने वाले टीम को ही ट्रॉफी या प्राइज दिया जाता था लेकिन इस प्रीमियर लीग में टॉप चार टीम को ट्रॉफी और प्राइज दिया जायेगा। मतलब आप अगर सेमी फाइनल भी खेलते हो तो आपको प्राइज मिलना तय है। इससे खिलाड़ियों में उत्साह होगा और अच्छे प्रदर्शन करने की भरपूर प्रयास करेंगे।

इसके अलावे इस लीग में विजेता टीम को ट्रॉफी और LED TV जबकि उपविजेता टीम को टॉफी और म्यूजिक सिस्टम, तीसरा स्थान प्राप्त करने वाले टीम को ट्रॉफी और D2H और चौथे स्थान वाले टीम को ट्रॉफी और मोबाइल फ़ोन दिया जायेगा। इतना ही नहीं खिलाड़ियों के लिए भी प्राइज है। बेस्ट बैटर को कैप और ट्रॉफी,बेस्ट गेंदबाज को कैप और ट्रॉफी, बेस्ट फिल्डर को भी कैप और ट्रॉफी जबकि बेस्ट विकेटकीपर को भी कैप और ट्रॉफी दिया जायेगा। मैन ऑफ़ द टूर्नामेंट /सीरीज को स्पोर्ट्स शू दिया जायेगा। इंट्री फ्री 8000 रूपये है।

त्रिशुल प्रीमियर लीग में भाग लेने के इच्छुक टीम या खिलाडी आयोजनकर्ता के दिए संपर्क नंबर पर बात कर सकते है :- +91 94706 35602