Home राष्ट्रीयNATIONAL SPORTS एसजेएएन- रायसोनी द्वारा वार्षिक पुरस्कार मे भारत के पूर्व हॉकी खिलाड़ी गोलकीपर और कोच मीर रंजन नेगी ने नागपुर के प्रतिभावान खिलाडियों का किया सत्कार।

एसजेएएन- रायसोनी द्वारा वार्षिक पुरस्कार मे भारत के पूर्व हॉकी खिलाड़ी गोलकीपर और कोच मीर रंजन नेगी ने नागपुर के प्रतिभावान खिलाडियों का किया सत्कार।

by Khelbihar.com

नागपुर : स्पोर्ट्स जर्नलिस्ट्स एसोसिएशन ऑफ नागपुर (एसजेएएन) और जीएच रायसोनी ग्रुप ऑफ इंस्टीट्यूशंस ने अपने वार्षिक अचीवर्स अवॉर्ड्स के विजेताओं को किया सम्मानित। इस आयोजित समारोह में भारत के पूर्व हॉकी खिलाड़ी, गोलकीपर और कोच मीर रंजन नेगी ने विजेताओं को किया सम्मानित इस अवसर पर योग खिलाड़ी वैभव श्रीरामे, विदर्भ महिला क्रिकेट टीम की कप्तान दिशा कासट, उदीयमान.

बैडमिंटन खिलाड़ी आदित्य योल और अंतरराष्ट्रीय टेबल टेनिस खिलाड़ी जेनिफर वर्गीस को पिछले कुछ महीनों में उनकी उपलब्धियों के लिए एसजेएएन- रायसोनी अचीवर्स अवार्ड्स से पुरस्कृत किया गया इसी तरह, नागपुर जिला फुटबॉल एसोसिएशन के अध्यक्ष हरीश वोरा को क्षेत्र में फुटबॉल के विकास में उनके योगदान के लिए भी सम्मानित किया गया। टीबीआरए मुंडले इंग्लिश मीडियम स्कूल और तायवाडे कॉलेज कोराडी को खेल को बढ़ावा देने में उनके काम के लिए श्रेष्ठ स्कूल और कॉलेज वर्ग में सम्मानित किया गया इस अवसर पर पत्रकार संघ के अध्यक्ष डॉ. राम ठाकुर, सचिव परितोष प्रमाणिक, रायसोनी ग्रुप के मीडिया प्रमुख अमित गंधारे, क्रीड़ा विभाग प्रमुख इंदरजीत सिंह रंधावा आदि खेल प्रेमी मौजूद थे।इस कार्यक्रम मे सभी उपस्थितो का अनुपम सोनी ने आभार माना।

Related Articles

error: Content is protected !!