शिवहर : आज सुबह टॉस जीतकर सी पी एन जूनियर ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । 30 ओवर के खेल में टीम ने 24.5 ओवरों में 10 विकेट के नुकसान पर कल 174 रनों का अच्छा स्कोर खङा किया ।

सी पी एन के बल्लेबाज शेखर ने 49 और नीरज सिंह ने 22 रनों का योगदान दिया । भारती जूनियर की तरफ से सिद्धार्थ ने 3 विकेट प्राप्त किया।

174 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी भारती जूनियर की बल्लेबाजी आज फिर से बहुत खराब रही और पूरी टीम 29.1 ओवर में 80 रनों पर ऑल आउट हो गई । इस तरह सी पी एन जूनियर ने यह मैच 94 रनों के बङे अंतर से जीत लिया।
सी पी एन जूनियर की तरफ से शानदार ऑलराउंड प्रदर्शन करने वाले नीरज सिंह (बल्लेबाजी- 22, गेंदबाजी- 2 विकेट) को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया । यह पुरस्कार क्रिकेट प्रशंसक अनुविन्द पांडे जी द्वारा प्रदान किया गया।

आज के मैच के प्रारंभ होने से पूर्व जिला बैडमिंटन संघ के सचिव अनिल कुमार झा एवं सी पी एन स्पोर्ट्स एकेडमी के सचिव राणा कुमार जी ने सभी खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त किया एवं शुभकामनाएं दीं ।

सचिव नवीन कुमार ने बताया कि कल 29 नवंबर को जूनियर डिविजन का तीसरा मैच राइजिंग स्टार क्रिकेट क्लब जूनियर और सी पी एन स्पोर्ट्स एकेडमी जूनियर के बीच खेला जाएगा। इन दोनों में जो टीम जीतेगी वह जूनियर डिविजन का फाइनल खेलेगी।