मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) के रोमांचक मुकाबले में रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल ने घोड़ासहन क्रिकेट क्लब को 4 रन से हरा दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल की टीम निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 27.2 ओवर में 127/10 का स्कोर बनाया।टीम के बल्लेबाज अभिमन्यु ने 28,प्रशांत ने 23 और कुंजन ने 19 रन बनाए।घोड़ासहन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज रूपेश ने 3 और रोहित,सूरज व संदीप ने 2-2 विकेट लिया।

घोड़ासहन क्रिकेट क्लब की टीम ने रविशंकर के अर्धशतकीय पारी 51 रन,संदीप के 16 रन और आनंद के 12 रन के बदौलत संघर्ष तो किया लेकिन टीम लक्ष्य को प्राप्त नही कर सकी तथा 30 ओवर में 123/9 रन के स्कोर तक ही पहुँच सकी।

रामजानिया क्रिकेट एकेडमी के गेंदबाज प्रशांत,राजेश व सन्नी ने 2-2 विकेट लिए।”मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के खिलाड़ी प्रशांत मनी कश्यप को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से वरिष्ठ खिलाड़ी कुमार राज और श्रवण कुमार ने संयुक्त रूप से दिया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल ग्रेड लेवल ए के वेदप्रकाश और डिस्ट्रिक्ट एलीट पैनल के इंद्रमोहन कुमार ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अर्जुन कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी और डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम, मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,वरिष्ठ खिलाड़ी सह वरीय चयनकर्ता रामप्रकाश सिन्हा,फैसल गनी,कुमार राज,श्रवण कुमार,गुलाब खान इत्यादि की उपस्थिति रही।