Home Bihar युवराज झा का चयन कूच विहार अंडर 19 बिहार क्रिकेट टीम में ।

युवराज झा का चयन कूच विहार अंडर 19 बिहार क्रिकेट टीम में ।

by Khelbihar.com

मधुबनी : मंगलागिरी विजयवाड़ा स्टेडियम में बीसीसीआई द्वारा आयोजित कूच विहार अंडर 19 बिहार क्रिकेट टीम में मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के बल्लेवाज युवराज झा का चयन किया गया है।

इसकी जानकारी देते हुए संयोजक कालीचरण ने बताया कि युवराज झा वेहतरीन बल्लेवाज है। वो बेनीपट्टी धंगा निवासी राज कुमार झा व संतोषी झा का बेटा है।कालीचरण ने बताया कि युवराज झा का चयन 3 से 6 दिसम्बर 2022 तक विजयवाड़ा स्टेडियम में बिहार वनाम आंध्रप्रदेश टीम के बीच होने बाले कूच विहार अंडर 19 क्रिकेट मैच के लिए हुआ है। मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के लिए गौरव की बात है ।

बताते चलें कि कूच विहार अंडर 19 क्रिकेट बिहार टीम का कप्तान मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के वेहतरीन ऑलराउंडर आयुष आनन्द हीं है । कप्तान आयुष आनन्द टूर्नामेंट में शतक लगाने के साथ साथ बहुत अच्छा बल्लेवाजी कर रहा है।
मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के वेहतरीन बल्लेवाज युवराज झा का बिहार टीम में चयन होने से मधुबनी शहर सहित समस्त जिले के क्रिकेट प्रेमियों में हर्ष व्याप्त हो गया है।

युवराज झा के उज्ज्वल भविष्य के लिए मधुबनी जिला क्रिकेट संघ के समस्त पदाधिकारियों व खिलाड़ियों ने शुभकामनाएं और बधाई दिया है।

Related Articles