Home झारखण्डJHARKHAND सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में आदित्यपुर बॉयज क्लब विजयी

सरायकेला जिला क्रिकेट लीग में आदित्यपुर बॉयज क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सरायकेला:  जिला क्रिकेट एसोसिएशन द्वारा आयोजित सरायकेला क्रिकेट लीग के “ए” डिवीजन लीग का ग्यारहवां मुकाबला ग्रुप “बी” के आदित्यपुर बॉयज क्लब और फ्रेंड्स क्लब के बीच असंगी ग्राउंड , सरायकेला खरसावां में खेला गया ।

यह मैच 35 ओवरों का था जिसमें की आदित्यपुर बॉयज क्लब ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाज़ी करनी चुनी । पहले बल्लेबाजी करते हुए आदित्यपुर बॉयज क्लब की टीम ने पूरे 35 ओवर्स खेलकर , 3 विकेट के नुकसान पर 328 रनों का बड़ा स्कोर खड़ा कर दिया । आदित्यपुर बॉयज क्लब की ओर से बल्लेबाजी करते हुए यश कुमार ने नाबाद 186 रन और कप्तान सुदीप स्वाइं ने 93 रनों की पारी खेली । वही फ्रेंड्स क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए केवल यश कुमार महतो ने 3 विकेट चटकाए ।

जवाबी पारी खेलने उतरी फ्रेंड्स क्लब की टीम 28.4 ओवरों में 176 रनों पर ढेर हो गई । फ्रेंड्स क्लब की ओर से बल्लेबाज़ी करते हुए उनमेश ने 79 रन ,‌ जगदीश सोरेन ने 13 रन और कप्तान अपूर्व कुमार ने 11 रनों की पारी खेली । वही आदित्यपुर बॉयज क्लब की ओर से गेंदबाजी करते हुए‌ साहिल टुडु ने 3 विकेट , सायम साईं चैतन्य कुमार राव ने 3 विकेट , चिंटू झा ने 3 विकेट एवं कुमार चूड़ामणि कुशवाहा ने 1 विकेट चटकाए ।

आज के “प्लेयर ऑफ द मैच” का पुरस्कार आदित्यपुर बॉयज क्लब के यश कुमार को दिया गया जिन्होंने अपनी टीम के लिए नाबाद 186 रनों की बेमिसाल पारी खेली ।

Related Articles

error: Content is protected !!