Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में मोतिहारी क्रिकेट क्लब 4 विकेट से जीता

ईस्ट चम्पारण जिला क्रिकेट लीग में मोतिहारी क्रिकेट क्लब 4 विकेट से जीता

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में मोतिहारी क्रिकेट क्लब ने रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल को 4 विकेट से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल की टीम ने निर्धारित 30 ओवर के मुकाबले में 164/9 रन का स्कोर बनया।टीम को ओर बल्लेबाजी में विकेटकीपर बल्लेबाज अमन ने 38,दिव्यांशु ने 26, राजेश ने 16 और विकास ने 14 रन की पारी खेली। वही अतिरिक्त के रूप में टीम को 30 रन मिले।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के गेंदबाज प्रांजल ने 3 और शक्ति ने 2 विकेट लिए जबकि यूसुफ,अभिमन्यु व राव को 1-1 विकेट मिला तथा एक बल्लेबाज रनआउट हुआ।

मोतिहारी क्रिकेट क्लब की टीम ने लक्ष्य का पीछा करते हुए शानदार आगाज किया तथा टीम ने 28.2 ओवर में 165/6 रन का स्कोर बनाकर मैच अपने नाम कर लिया।मोतिहारी क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज शक्ति ने शानदार 65 रन की पारी खेली वही शिवम ने नाबाद 27 रन,प्रांजल ने 25 रन और संतोष ने 17 रन की पारी खेली।रामजानिया क्रिकेट एकेडमी पकड़ीदयाल के गेंदबाज सन्नी ने 2 विकेट जबकि कुंजन,राजेश व विशाल ने 1-1 विकेट लिया।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार शानदार हरफनमौला प्रदर्शन के लिए मोतिहारी क्रिकेट क्लब के खिलाड़ी शक्ति को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका डिस्ट्रिक्ट एलीट पैनल के बी.जमा सिद्दकी और प्रकाश रंजन सिंह ने निभाया वही स्कोरर की भूमिका में अभिषेक कुमार रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी और घोड़ासहन क्रिकेट एकेडमी के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!