Home Bihar स्टार सी सी बनी शिवहर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग की चैंपियन

स्टार सी सी बनी शिवहर जिला जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग की चैंपियन

by Khelbihar.com

शिवहर : आज खेले गये जूनियर डिविजन के फाइनल मुकाबले में सुबह टॉस जीतकर राइजिंग क्रिकेट क्लब जूनियर ने पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया । टीम ने 27.2 ओवर में 10 विकेट खोकर 183 रनों का स्कोर खङा किया । राइजिंग स्टार जूनियर के तरफ से बल्लेबाजी में शिवम् झा ने 64 एवं धनंजय ने 31 रनों की पारी खेली । स्टार सी सी जूनियर की तरफ से गेंदबाजी में माहताब ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 एवं वरेण्यम ने 2 विकेट लिया ।

183 रनों के लक्ष्य का पीछा करने उतरी स्टार सी सी जूनियर की टीम ने 23.5 ओवरों में 5 शेष रहते यह लक्ष्य आसानी से हासिल कर लिया । टीम की तरफ से आयुष शर्मा ने 49 एवं झा शिवम् ने 47 रनों की बहूमूल्य पारियां खेली।

आयुष शर्मा को आज के मैच का मैन ऑफ द मैच एवं जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग का मैन ऑफ द सीरीज चुना गया । दिया गया । यह पुरस्कार पूर्व क्रिकेट खिलाड़ी समीर के हाथों प्रदान किया गया। जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग के बेस्ट बैट्समैन के रुप में शिवम् झा एवं बेस्ट बॉलर के रुप में माहताब आलम को चुना गया । वहीं जूनियर डिविजन क्रिकेट लीग के इमर्जिंग जूनियर प्लेयर के पुरस्कार के लिए स्टार सी सी जूनियर के विवेक का चयन किया गया ।

ये सभी पुरस्कार सिनियर डिविजन के फाइनल के दिन दिए जाएंगे, साथ में आज के विजेता एवं उपविजेता टीम को ट्राफी देकर पुरस्कृत किया जाएगा । आज के मैच में मो जहांगीर आलम एवं प्रिंस सिंह ने अंपायरिंग की। स्कोरिंग कमलेश द्वारा किया गया ।सचिव नवीन कुमार ने बताया कि 5 दिसंबर से सिनियर डिविजन के शेष मैच प्रारंभ किए जाएंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!