Home Bihar सिवान जिला क्रिकेट लीग में बबलू क्रिक्रेट एकेडमी व स्पोर्ट्स क्लब विजयी

सिवान जिला क्रिकेट लीग में बबलू क्रिक्रेट एकेडमी व स्पोर्ट्स क्लब विजयी

by Khelbihar.com

सिवान : सिवान क्रिक्रेट लीग के तीसरे मैच में हैदर अली के 71 रन के पारी से स्पोर्ट्स क्लब जीता और चौथे मैच में बबलू क्रिक्रेट एकेडमी विक्रम के पंजा से जीता। सिवान जिला क्रिकेट लीग का तीसरा मैच स्पोर्ट्स क्लब बनाम स्पार्टन क्रिकेट क्लब के बीच स्थानीय राजेंद्र स्टेडियम में खेला गया।

स्पोर्ट्स क्लब टॉस जीतकर निर्धारित 30 ओवर में 159/7 विकेट के नुकसान पर बनाई। स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से हैदर अली ने सर्वाधिक 71 रन और मनीष यादव ने 32 रन का योगदान दिया । स्पार्टन क्रिकेट क्लब के तरफ से आलोक ने 3 विकेट लिया । जवाब में स्पार्टन क्रिकेट क्लब 24ओवर में 91 रन ही बना सकी स्पार्टन के तरफ से चंदन कुमार ने 25 रन बनाए,स्पोर्ट्स क्लब की तरफ से अशरफ खान ने 3 विकेट लिए। निर्णायक की भूमिका में दानिश आलम तथा अखलाक माही थे।

वही 4th मैच मैरवा ग्राउंड में खेले जा रहे बबलू क्रिकेट एकेडमी निर्धारित 30ओवर में 211रन बनाए। बबलू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से अतुल दुबे ने 54 रन बनाए ।फराहन क्रिकेट एकेडमी के तरफ से रितिक और विवेक ने दो-दो विकेट लिया। जवाब में फरहान क्रिकेट एकेडमी ने129रन ही बना सकी । बबलू क्रिकेट एकेडमी के तरफ से विक्रम ने 5 विकेट लिया । निर्णायक की भूमिका में सोनू कुमार और उपेंद्र कुमार थे।सचिव नंदन कुमार सिंह ने बताया कि कल का मैच स्पोर्ट्स क्लब वर्सेस बबलू क्रिकेट एकेडमी और फरहान क्रिकेट एकेडमी बनाम स्पार्टन क्रिकेट क्लब के बीच होगा। अजय कुमार तिवारी,सोहेल अहमद,नंदन सिंह, नदीम असरार, मनीष गिरी, सोनू गुप्ता,मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!