Home Bihar बेगूसराय प्रीमियर लीग : बरौनी सुपरकिंग्स ने राइजिंग स्टार नौला को 45 रनों से हराया

बेगूसराय प्रीमियर लीग : बरौनी सुपरकिंग्स ने राइजिंग स्टार नौला को 45 रनों से हराया

by Khelbihar.com

बेगूसराय: जिले के गांधी स्टेडियम में आयोजित बेगूसराय प्रीमियर लीग के तीसरे लीग मैच बरौनी सुपर किंग्स और राइजिंग स्टार नौला के बीच खेला गया।

बरौनी सुपर किंग्स के कप्तान मो दानिश ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 149 रन बनाए बरौनी सुपर किंग्स की ओर से विश्वजीत गोपाला 31रन भरत नवाद 30 रन मो आलम 26 रन बनाए वही राइजिंग स्टार नौला की ओर से निशांत ने 4 विकेट और सोनू शर्मा ने 2 विकेट प्राप्त किया।

जवाब में उतरी राइजिंग स्टार नौला की टीम 104 पूरी टीम सिमट गई नौला की ओर से राहुल ने 30 रन बनाए और कप्तान अमरनाथ ने 18 रनों का योगदान किया और सोनू शर्मा ने 18 रन बनाए बरौनी सुपर किंग्स की ओर से वासुदेव ने 2 विकेट प्राप्त किए सरबजीत ने 2 विकेट और कप्तान दानिश ने 2 विकेट प्राप्त किया इसके उपरांत बरौनी सुपर किंग्स ने राइजिंग स्टार नवला को 45 रनों से पराजित किया।

इस अवसर पर बरौनी सुपर किंग्स के वासुदेव को 2 विकेट और 21 रन बनाने पर मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बीपीएल के मुख्य संरक्षक निरंजन सिंह बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष राज नयन मृत्युंजय कुमार वीरेश रणवीर कुमार प्रेम रंजन पाठक शोभित कुमार ने संयुक्त रूप से प्रदान किया। इस मैच के मुख्य अंपायर नीतीश कुमार और विक्की कुमार थे उद्घोषक इबरार आलम थे।

Related Articles

error: Content is protected !!