Home Bihar पूर्वी चम्पारण जिला लीग : शैलेश की शतकीय पारी के बदौलत सरदार पटेल घोड़ासहन की बड़ी जीत

पूर्वी चम्पारण जिला लीग : शैलेश की शतकीय पारी के बदौलत सरदार पटेल घोड़ासहन की बड़ी जीत

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी के ग्राउंड-1 पर चल रहे स्व. सत्यदेव प्रसाद चौधरी मेमोरियल जिला क्रिकेट लीग(पू.च.) मैच में सरदार पटेल घोड़ासहन क्रिकेट क्लब ने डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर को 141 रन के बड़े अंतर से पराजित कर दिया।

टॉस जीतकर पहले खेलने उतरी सरदार पटेल घोड़ासहन की टीम ने निर्धारित 25 ओवर में 3 विकेट पर 218 रन का विशाल स्कोर खड़ा कर दिया।टीम के बल्लेबाज शैलेश ने शानदार शतकीय पारी खेलते हुए 114 रन बनाए जबकि मोहित ने 40 रन और शुभम ने 30 रन बनाए।डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर के गेंदबाज रौशन व सुरेंद्र को 1-1 विकेट मिला।

लक्ष्य को हासिल करने उतरी डिलाइट क्रिकेट क्लब रघुनाथपुर की टीम बड़े स्कोर के दबाव में बिखर गई और 15.2 ओवर में सिर्फ 77 रन के स्कोर पर पूरी टीम सिमट गई।टीम के बल्लेबाजों में सिर्फ हिमांशु 36 रन और शुभम 11 रन ही कुछ संघर्ष कर सके।सरदार पटेल घोड़ासहन के गेंदबाज सौरव ने 4 विकेट लिए जबकि शुभम व आशीष को 2-2 विकेट मिला।

“मैन ऑफ द मैच” का पुरस्कार सरदार पटेल घोड़ासहन टीम के शतकवीर बल्लेबाज शैलेश को वी.के.एस.स्पोर्ट्स एकेडमी पटना के सौजन्य से रणजी खिलाड़ी सकीबुल गनी द्वारा दिया गया।मैच में अम्पायर की भूमिका बीसीए एलीट पैनल के मो. कुद्दुस और डीसीए एलीट पैनल के बी जमा सिद्दकी निभाया वही स्कोरर की भूमिका में मो.काजिम रहे।मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन ने बताया कि कल का मुकाबला रॉयल क्रिकेट क्लब मेहसी और मोतिहारी क्रिकेट क्लब टीम के बीच खेला जाएगा।

मौके पर ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के मीडिया प्रभारी प्रीतेश रंजन,फैसल गनी,हिमांशु कुमार,महिला क्रिकेट खिलाड़ी रचना कुमारी इत्यादि की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!