Home Uncategorized वकालत व पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित हुए बीसीए के पूर्व प्रवक्ता संजीव मिश्र

वकालत व पत्रकारिता के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य के लिए सम्मानित हुए बीसीए के पूर्व प्रवक्ता संजीव मिश्र

by Khelbihar.com

पटना, 18 दिसंबर।इंडियन मीडिया जर्नलिस्ट यूनियन (आईएमजेयू), बिहार के अध्यक्ष ज्ञानेश्वर गौतम की अध्यक्षता में स्थानीय तारामंडल सभागार में ‘ सोशल मीडिया के बढ़ते प्रभाव के बीच चौथे स्तंभ की भूमिका’ विषयक पर आयोजित एक दिवसीय राष्ट्रीय सेमिनार में पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता, बिल्ड इंडिया के ब्यूरो चीफ व वरिष्ठ पत्रकार व बिहार क्रिकेट संघ (बीसीए) के पूर्व प्रवक्ता संजीव कुमार मिश्र को बिहार विधान परिषद के माननीय सभापति श्री देवेश चंद्र ठाकुर, देश के जाने माने पत्रकार अरविंद मोहन, न्यूज 24 के वरिष्ठ पत्रकार प्रभाकर मिश्रा और आईएमजेयू के राष्ट्रीय अध्यक्ष श्री बाला भास्कर को संयुक्त रूप से स्मृति चिह्न देकर व अंगवस्त्र समर्पित कर वकालत के क्षेत्र में उत्कृष्ट कार्य हेतू जस्टिस के चंद्रू सम्मान तथा पत्रकारिता के क्षेत्र उत्कृष्ट योगदान के लिए पीर मोहम्मद मुनीश सम्मान से सम्मानित किया।

श्री संजीव कुमार मिश्र ने कहा कि इस सम्मान को पाकर मैं अपने आपको गौरवान्वित महसूस कर रहा हूं। उन्होंने कहा कि 34 वर्षों के सामाजिक क्षेत्र में किये गए कार्य को आने वाल दिनों में और गति प्रदान करूंगा। श्री मिश्र ने इस कार्यक्रम के आयोजक आईएमजेयू और चंपारण प्रेस क्लब को धन्यवाद करते हुए कहा कि एक साथ दो-दो सम्मान प्राप्त होने के बाद दायित्व और बढ़ गया जिसका मैं पूरी निष्ठा व समर्पण के साथ निर्वहन करूंगा। उन्होंने कहा कि मैं अपने सामाजिक दायित्व के अलावा घर-घर और जन-जन तक श्रीमद्भगवद्गीता लोगों को नि:शुल्क भेंट करता रहूंगा।

Related Articles

error: Content is protected !!