Home Bihar बेगूसराय जिला अंडर-19 लीग में श्री कृष्ण सिंह सीसी व गढ़पुरा सीसी विजयी

बेगूसराय जिला अंडर-19 लीग में श्री कृष्ण सिंह सीसी व गढ़पुरा सीसी विजयी

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बेगूसराय जिला के ग्रीन पार्क क्रिकेट मैदान पर bdca अंडर 19 लीग का बाईस वा मुक़ाबला श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब और बलिया क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया।

श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बेल्लेबाजी करने का फैसला लिया श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की तरफ से प्रतीक प्रियांशु ने 73 रन जबकि गौरव ने 52 रन बनाए जिसकी मदद से श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की टीम 40 ओवर मै 6 विकेट पर 260 रन बनाने मै सफल रही बलिया कृकेट क्लब की ओर आयुष और ऋषि ने 3-3 विकेट अपने नाम किये।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी बलिया क्रिकेट क्लब की टीम ने प्रियांशु के 49 रन की बदौलत 29.4 ओवर मै 10 विकेट पर 121 रन ही बना सकी श्री कृष्ण सिंह क्रिकेट क्लब की ओर से प्रियांशु राज ने 4 व जकारिया क्षितिज ने 3-3 विकेट लिए।

मैन ऑफ़ द मैच प्रियांशु को बेगूसराय जिला संघ के अध्यक्ष श्री राजनयन जी द्वारा प्रदान किया गया मौके पर राजीव कुमार उर्फ़ कक्कू सरवन अर्क रणवीर कन्हैया वीरेश जी आदि उपस्थित रहे।अंपायर – राज मालिक और ऋषि,स्कोरर – रामकुमार।

गढ़पुरा क्रिकेट क्लब ने बिशनपुर क्रिकेट क्लब को 159 रन से हराया.

पवन ने लगाया शतक (101 रन 86 बॉल )बने मैन ऑफ़ द मैच

बेगूसराय जिला के मटिहानी क्रिकेट मैदान पर bdca अंडर 19 लीग का तेइश वा मुक़ाबला गढ़पुरा क्रिकेट क्लब और बिशनपुर क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया गढ़पुरा क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीत कर पहले बेल्लेबाजी करने का फैसला लिया गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की तरफ से पवन ने 101 वही अभिराज के 97 रन की मदद से गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की टीम 30 ओवर मै 5 विकेट पर 228 रन बनाने में सफल रही विशनपुर क्रिकेट क्लब की ओर से कमल ने 2 विकेट अपने नाम किये।

जबाब में लक्ष्य का पीछा करने उतरी विशनपुर क्रिकेट क्लब की टीम ने सचिन के 14 रन की बदौलत 18.1 ओवर मै 69 रन ही बना सकी गढ़पुरा क्रिकेट क्लब की ओर से प्रयांशु ने 3 व हर्ष ने 2 विकेट लिए। मैन ऑफ़ द मैच पवन को बेगूसराय जिला संघ के अध्यक्ष श्री राजनयन जी द्वारा प्रदान किया गया मौके पर राजीव कुमार उर्फ़ कक्कू सरवन अर्क रणवीर कन्हैया वीरेश जी आदि उपस्थित रहे। अंपायर – आनंद और ऋषि स्कोरर – रामकुमार।

Related Articles

error: Content is protected !!