Home Bihar आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई और बिहार क्रिकेट संघ को भिजवाई नोटिस,8दिन के अंदर देना है जबाब

आदित्य वर्मा ने बीसीसीआई और बिहार क्रिकेट संघ को भिजवाई नोटिस,8दिन के अंदर देना है जबाब

by Khelbihar.com

पटना। मंगलवार को मुंबई हाई कोर्ट के एडवोकेट अदित तलपडे के द्वारा सुप्रीम कोर्ट से प्रमाणित संविधान के उल्लंघन के मामले में लीगल नोटिस आदित्य प्रकाश वर्मा ने बीसीसीआई के अध्यक्ष रोजर बिन्नी, सचिव जय शाह, बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के अध्यक्ष राकेश कुमार तिवारी एवं सचिव अमित कुमार को संविधान के उल्लंघन के मामले में नोटिस भेजा गया।

सबों को 8 दिन के अंदर अगर बीसीसीआई एवं बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के द्वारा नोटिस में उठाए गए तथ्य पर जवाब नहीं मिलेगा तो मुंबई हाई कोर्ट में कंटेंप्ट याचिका डाला जाएगा।

आदित्य वर्मा ने इस प्रेस रिलीज को जारी करते हुए कहा कि पिछले 4 साल से राकेश कुमार तिवारी एवं उनके सहयोगियों के द्वारा जिस प्रकार बीसीसीआई के संविधान का उल्लंघन किया जा रहा है और आश्चर्यजनक रूप से खास करके बीसीसीआई के सचिव जय शाह के द्वारा राकेश कुमार तिवारी को सब जानते हुए भी कोई कार्रवाई नहीं की जा रही है यह माननीय सर्वोच्च न्यायालय का घोर अपमान है।

इन्हीं बिंदुओं पर मुंबई हाई कोर्ट के अधिवक्ता आदित्य तलपडे ने मुंबई स्थित बीसीसीआई कार्यालय में नोटिस को स्वीकार कराया है और ईमेल के द्वारा बाकी लोगों को भेजा गया है। अगर 8 दिनों में जवाब नहीं मिला तो कंटेंप्ट फाइल किया जाएगा।

Related Articles

error: Content is protected !!