Home Bihar क्रिकेट सीरीज : एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 टीम 7 रनो से जीता

क्रिकेट सीरीज : एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 टीम 7 रनो से जीता

by Khelbihar.com

पटना : राजधानी के शाखा मैदान पर शनिवार से बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 और एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीमों के बीच 5 मैचों की सीरीज के पहले मुकाबले में अर्नब दत्ता के शानदार स्पिन गेंदबाजी 5 विकेट, सौभाग्य मिश्रा के तेज 35 रनों और कप्तान अंकित मंडल के धैर्यपूर्ण 29 रनों की पारी की बदौलत एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 ने बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीम को 7रनों से पराजित कर सीरीज में 1-0 से बढ़त ले ली!एस के पी क्रिकेट अकैडमी के स्पिन गेंदबाज अर्नब दत्ता को शानदार गेंदबाजी (5 विकेट) के लिये मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया!

टॉस एस के पी क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीम जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया। पहले बल्लेबाजी करते हुए 29.4 ओवर में 173 रन ही बना सका जिसमे सौभाग्य ने 35 रन बनाया। गेंदबाजी में बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 टीम के दीपक को तीन विकेट और अभय को दो विकेट मिला।

जबाब में बल्लेबाजी करने उतरी बसावन पार्क क्रिकेट अकैडमी अंडर-14 की टीम प्रकाश के 38 रन और पुष्कर 26 रन बनाया जिसके मदद से पूरी टीम 32.2 ओवर में 166 रन बनाकर ढेर हो गई और इस मुकाबले को 7 रनो से गवा दिया। गेंदबाजी करते हुए एस के पी क्रिकेट अकैडमी के अर्णव दत्त को पांच विकेट,अर्णव और अपूर्वा को दो दो विकेट मिला।

Related Articles

error: Content is protected !!