Home Bihar पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में एलिट सीसी व मोनार्क सीसी विजयी

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में एलिट सीसी व मोनार्क सीसी विजयी

by Khelbihar.com

पश्चिम चंपारण:  जिला क्रिकेट लीग में आज ग्रुप डी का मुकाबला एलिट क्रिकेट क्लब बेतिया और विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ के बीच खेला गया विद्यार्थी क्रिकेट क्लब के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय किया।

मैनाटांड़ की ओर से सलामी बल्लेबाजों ने शानदार बल्लेबाजी करते हुए 102 रन की भागीदारी की दिव्यांशु ने साहित्य अनुराग ने 59 रनों का योगदान दिया लेकिन उनके आउट होते हैं विकेट लगातार गिरने शुरू हो गए और पूरी टीम 148 रनों पर सिमट गई एलिट क्रिकेट क्लब की ओर से अभिनंदन ने 6 विकेट लिए अभिषेक जी ने दो विकेट लिए।

जवाब में खेलने उतरी एलिट की टीम ने खालिद अंसारी 76 रनों के बदौलत संघर्षपूर्ण मुकाबले में विद्यार्थी क्रिकेट क्लब मैनाटांड़ को 2 विकेट से पराजित किया विद्यार्थी क्रिकेट क्लब की ओर से आदित्य कुमार ने दो शिव शंकर ने दो फैयाज आलम ने दो विकेट लिए एलिट क्रिकेट क्लब गेंदबाज अभिनंदन को उनके शानदार परफॉर्मेंस के लिए मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया गया।

पश्चिम चंपारण जिला क्रिकेट लीग में आज दूसरा मुकाबला ग्रुप ए का अभिमन्यु क्रिकेट क्लब बेतिया और मोनार्क क्रिकेट क्लब के बीच खेला गया गया टॉस जीतकर मोनार्क क्लब के कप्तान ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया।

उनके सलामी बल्लेबाज ओम कुमार सिंह मात्र 13 रन बनाकर लोकेश के शिकार हुए दूसरे सलामी बल्लेबाज आकाश भी बहुत दिनों तक नहीं रह सके उनको विक्की ने बोल्ड किया लेकिन मध्यक्रम के बल्लेबाज गौतम शर्मा और सूरज मोहन के शानदार बल्लेबाजी के बदौलत मोनार्कक्रिकेट क्लब ने 193 रनों का लक्ष्य दीया गौतम शर्मा ने 65 और सूर्य मोहन ने 56 रनों का योगदान दिया अभिमन्यु क्लब की ओर से लोकेश ने दो विकेट लिया अभिमन्यु और विक्की ने एक-एक विकेट लिया।

जवाब में खेलने उतरी अभिमन्यु की टीम ज्यादा बेहतर बल्लेबाजी नहीं कर सकी और पूरी टीम 24.1 में 87 रनों पर सिमट गई सूरज मोहन ने दो विकेट और आकाश ने 3 विकेट हासिल किए सूरज मोहन के हरफनमौला खेल के लिए उनको मैंने जो मैच का पुरस्कार दिया गया।

Related Articles

error: Content is protected !!