Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में जयलाल मुर्मू के अर्धशतक से अररिया क्रिकेट एकडमी विजयी,

अररिया जिला क्रिकेट लीग में जयलाल मुर्मू के अर्धशतक से अररिया क्रिकेट एकडमी विजयी,

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का छठा मैच अररिया क्रिकेट एकडमी और एंबिशन क्रिकेट क्लब जोकि के बीच नेताजी स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस अररिया क्रिकेट एकडमी ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

अररिया क्रिकेट एकडमी के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 6 विकेट के नुकसान पर 219 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया।अररिया क्रिकेट एकडमी के बल्लेबाज जयलाल मुर्मू ने 70 रन की पारी खेली अमरजीत ने 47 रन और करण ने 33 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । एंबिशन क्रिकेट क्लब जोकि के गेंदबाज सौरव ने 4 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी एंबिशन क्रिकेट क्लब जोकि के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया परन्तु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 30 ओवर में 6 विकेट खो कर 155 रन ही बना पाई। जोकि के बल्लेबाज इमरान ने 59,वसीम ने 34 और फरहान ने 26 रन बनाए। अररिया क्रिकेट एकडमी के गेंदबाज निसार ने 3 करण ने 2 और जय लाल ने 1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और अनामीशंकर थे स्कोरिंग उज्ज्वल ने किया इस अवसर पर सचिव ओम प्रकाश जयसवाल अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास अश्विनी कुमार मनीष मन्नू तनवीर आलम श्रवण विक्की अली मोहम्मद ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!