Home Bihar ईस्ट चम्पारण जिला के खिलाड़ियों का हेमन ट्रॉफी ट्रायल 8 फरवरी से

ईस्ट चम्पारण जिला के खिलाड़ियों का हेमन ट्रॉफी ट्रायल 8 फरवरी से

by Khelbihar.com

पटना : बीसीए टूर्नामेंट कमिटी के निर्देशानुसार ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन 8,9 और 10 फरवरी 2023 को पू.च.हेमन टीम के चयन के संदर्भ में हेमन ट्रायल आयोजित कर रहा हैं।स्थानीय गाँधी मैदान मोतिहारी में आयोजित ट्रायल प्रक्रिया से पू.च.हेमन टीम कैम्प के लिए 25 खिलाड़ी शार्ट-लिस्ट किये जायेंगे।

निम्नलिखित खिलाड़ी इस ट्रायल में भाग ले सकते हैं:-

1.पिछले सत्र हेमन टीम(पू.च.) को ट्रायल में सीधा प्रवेश मिलेगा।

2.बीसीसीआई से सम्बद्ध टूर्नामेंट(रणजी ट्रॉफी,मुश्ताक अली,वीनू मांकड़,अंडर-25,अंडर-19 आदि) खेलने वाले जिला के खिलाड़ी सीधे ट्रायल में भाग ले सकेंगे।

3.नवंबर-दिसंबर में हुए क्रिकेट लीग मैच व वर्तमान में हो रहे क्रिकेट लीग मैच के परफॉर्मर्स(30 रन/3 विकेट या दोनों) को सीधे ट्रायल में प्रवेश मिलेगा।

4अन्य रजिस्टर्ड क्लब/टीम जिन्हें क्रिकेट लीग मैच खेलने का मौका नही मिला हैं या उन्हें अब तक कम मैच मिले हैं।वैसे टीम/क्लब के पदाधिकारी “सेक्रेटरी कोटा” के माध्यम से अपने क्लब/टीम के दो खिलाड़ियों को ट्रायल के लिए भेज सकते हैं।

5.ट्रायल में आनेवाले खिलाड़ियों के साथ-साथ एसोसिएशन से पंजीकृत क्लब्स के सभी खिलाड़ियों को अपना आधार कार्ड, पैन कार्ड,ऑनलाइन जन्म प्रमाणपत्र की स्कैन कॉपी,विद्यालय/शैक्षणिक प्रमाणपत्र,वोटरकार्ड और माता-पिता का आधार कार्ड की छायाप्रति के साथ अपना एक कैन्सिल चेक, कलर फोटो व मोबाईल न. होना अनिवार्य हैं।

Related Articles