Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में श्रवण के हरफनमौला प्रदर्शन से इंडस स्पोर्टिंग क्लब ए 78 रनों से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में श्रवण के हरफनमौला प्रदर्शन से इंडस स्पोर्टिंग क्लब ए 78 रनों से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया : जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का नौवा मैच इंडस स्पोर्टिंग क्लब ए और आयुष 11 के बीच नेताजी स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस इंडस स्पोर्टिंग क्लब ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इंडस स्पोर्टिंग क्लब के बल्लेबाजों ने 30 ओवर में 3 विकेट के नुकसान पर 236 रन का विशाल स्कोर खड़ा किया। इंडस स्पोर्टिंग क्लब के बल्लेबाज अमन राज ने 66 रन श्रवण ने नाबाद 56 रन और उज्ज्वल ने 50 रन का योगदान अपनी टीम को दिया । आयुष 11 के गेंदबाज रुमान, नितीश और शुभम ने 1-1 विकेट चटकाए।

जबाबी पारी खेलने उतरी आयुष 11 के बल्लेबाजों ने काफी संघर्ष किया परन्तु अपनी टीम को जीत नहीं दिला सके और 27 ओवर में सभी विकेट खो कर 158 रन ही बना पाई। आयुष 11 के बल्लेबाज अश्विनी ने 30 सरवन ने 27 और शुभम कुसुम ने 21 रन बनाए। इंडस स्पोर्टिंग क्लब के गेंदबाज श्रवण ने 4,अमन यादव,गौरव झा और अमन राज ने 1-1 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अश्विनी कुमार और रविशंकर दास थे स्कोरिंग गौरव ने किया इस अवसर पर सचिव ओम प्रकाश जयसवाल, अमीत सेनगुप्ता,सत्येंन शरण,मनीष मन्नू,तनवीर आलम,अशोक मिश्रा,करणवीर,शशांक और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!