Home Bihar पूर्णिया जिला सीनियर लीग में जीसीसी ने एससीसी को 62 रनो से हराया

पूर्णिया जिला सीनियर लीग में जीसीसी ने एससीसी को 62 रनो से हराया

by Khelbihar.com

पूर्णिया :स्थानीय डीएसए मैदान पर चल रहे 43 वा पूर्णिया जिला क्रिकेट लीग के सीनियर डिवीजन का सतरहवां मैच आज जी सी सी बनाम जे एस सी सी के बीच खेला गया। टॉस जीतकर जी सी सी ने पहले बल्लेबाजी करने निर्णय किया।

30 ओवर के मैच में जी सी सी ने 28.2 ओवर में सभी विकेट खोकर 173 रन ही बना पाई। जी सी सी की तरफ से जितेंद्र कुमार ने 42 गेंद खेलकर 10 चौके और1छक्के की मदद से 56 रन और अनुज ने 27 गेंद खेलकर 1 चौके और 3 छक्के की मदद से 27 रन बनाया जबकि जे एस सी सी की तरफ से शिव ने 6 ओवर में 2 मेडन के साथ 21 रन देकर 4 विकेट और अविनाश ने 6 ओवर में 1 मेडन के22 रन देकर 2 विकेट प्रात किया।

174 रन के लक्ष्य का पीछा करते हुए 21.2ओवर में 112 रन बनाकर जे एस सी सी के सभी खिलाड़ी पवेलियन लौट गए। इस तरह यह मैच जी सी सी ने 61 रन से जीत लिया। जे एस सी सी की तरफ से रितेश ने 64 गेंद खेलकर 6 चौके की मदद से 41 रन बनाया। जबकि जी सी सी की तरफ से पप्पू ने 6 ओवर में 1 मेडन के साथ 16 रन देकर 3 विकेट और जितेंद्र कुमार ने 1.2 ओवर में 5 रन देकर 2 विकेट प्राप्त किया। जी सी सी के जितेंद्र कुमार को हरफनमौला खेल के लिए प्लेयर ऑफ द मैच चुना गया।आज के मैच में निर्णायक की भूमिका में शिवाशिष चक्रवर्ती और सुधांशु शेखर”पिंटु” थे जबकि स्कोरर विकल्प झा थे।

इस मौके पर पी डी सी ए सचिव जयंत कुमार”गौतम”, लीग कमिटी के शशांक शेखर”गुड्डू”, मो असीम,शरजील असर,अब्बू आलम,शिव शंकर चटर्जी,मंजर मोहसिन, उमेश कुमार सिंह”पुट्टू”,मुस्तफा कमाल राजा,दिग्विजय सिंह, अवीनिश, मो शहादत, मंटू दा, रमण कुमार मंडल, मो इरशाद, मो इश्तियाक,विजय ली और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी,वरिष्ठ खिलाड़ी और सैंकड़ों खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!