Home Bihar BCA Inter District Cricket Central Zone:निशित के शतक से बेगूसराय जीता

BCA Inter District Cricket Central Zone:निशित के शतक से बेगूसराय जीता

by Khelbihar.com

बेगूसराय : बिहार क्रिकेट संघ के द्वारा बेगूसराय के बरौनी रिफायनरी स्टेडियम में आयोजित सेंट्रल जोन में आज का मुकाबला मेजबान बेगूसराय और सहरसा के बीच खेला गया जिसका विधिवत उद्घाटन बिहार क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर किया।

बेगूसराय के कप्तान ने टॉस जीता और पहले बल्लेबाज़ी करने का फैसला किया।बेगूसराय की टीम पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 50 ओवर के मैच में 4 विकेट खोकर 357 रनों का लक्ष्य दिया। बेगूसराय की ओर से निशित ने 150 रन बनाए और मुरारी ने 81 रन बनाए और वही सहरसा की ओर से सचिन ने 2 विकेट प्राप्त किए और साहिल राज ने 2 विकेट प्राप्त किए।

जवाब में उतरी सहरसा की टीम 50 ओवर के मैच में 50 ओवर खेलते हुई 9 विकेट खोकर 260 रन ही बना सकी। सहरसा की ओर से अनिकेत ने 121 रन बनाए और जफर इमाम ने 60 रन बनाए वही बेगूसराय की ओर से सरबजीत ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट प्राप्त किए और इम्तियाज ने 2 विकेट प्राप्त किया। बेगूसराय के निशित को मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार बिहार क्रिकेट संघ टूर्नामेंट कमेटी के कन्वेनर ज्ञानेश्वर गौतम बेगूसराय जिला क्रिकेट संघ तदर्थ कमेटी के चेयरमैन सह सेंट्रल जोन के कन्वेनर मृत्युंजय कुमार वीरेश एवं सुनील सिंह ललन लालित्य एवं मुकेश कुमार पप्पू मो साहिद अख्तर ने संयुक्त रूप से मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार प्रदान किया।

इस मैच के मुख्य अंपायर बीसीए पैनल के संजय मुरार और वेद प्रकाश थे ओब्जरबर के रूप में हरप्रीत सिंह सलूजा थे।ऑनलाइन स्कोरर के रूप में रामकुमार थे ऑफलाइन स्कोरर के रूप में पल्लव थे।

Related Articles

error: Content is protected !!