Home Bihar अररिया जिला क्रिकेट लीग में एमबिशन क्रिकेट क्लब 3 विकेट से जीता।

अररिया जिला क्रिकेट लीग में एमबिशन क्रिकेट क्लब 3 विकेट से जीता।

by Khelbihar.com

अररिया :  जिला क्रिकेट संघ के द्वारा आयोजित 32वां भागीरथी गंगा ट्रॉफी लीग चैंपियनशिप का 8वां सुपर लीग मैच एमबिशन क्रिकेट क्लब और इंडस स्पोर्टिंग क्लब के बीच नेताजी सुभाष स्टेडियम में खेला गया। निर्धारित 30-30 ओवरों के इस मैच में टॉस इंडस् ने जीता और पहले बल्लेबाजी करने का फैसला किया।

इंडस् के बल्लेबाजों ने बल्लेबाजी करते हुए 30 ओवर में 8 विकेट खो कर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। इंडस् के बल्लेबाज पंकज ने नाबाद 63 रन की पारी खेली अनस जमाल ने 26 रन और अमन यादव ने 16 रन का योगदान अपनी टीम को दिया। एमबिशन क्रिकेट क्लब के गेंदबाज टीपू और नूरुलाह ने 2-2 और जितेंद्र ने 1 विकेट चटकाए।

दूसरी पारी खेलने उतरी एमबिशन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाजों ने 28 ओवर में 7 विकेट पर 165 रन बना कर मैच जीत लिया।एमबिशन क्रिकेट क्लब के बल्लेबाज तौसिफ ने बल्लेबाजी करते हुए 58 रन का योगदान अपनी टीम को दिया और जितेंदर ने नाबाद 26 रन और अविजीत ने 21 रन बनाए।इंडस् के गेंदबाज गौरव ने गेंदबाज़ी करते हुए 3 विकेट लिए।

मैच के अंपायर अशोक मिश्रा और अनिकेत गोपाल थे स्कोरिंग राकेश ने किया इस अवसर पर बिहार क्रिकेट संघ के कॉउंसलर ओम प्रकाश जयसवाल,जिला संघ के चाँद आज़मी अमीत सेनगुप्ता सत्येंन शरण रवि शंकर दास मृत्युंजय झा तनवीर आलम और ग्राउंड्स मैन राजेश कुमार आदि मौजूद थे।

Related Articles

error: Content is protected !!