Home Bihar जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग में रजनीश के हरफनमौला प्रर्दशन से ऑल स्टार जीता

जहानाबाद जिला सीनियर डिवीज़न लीग में रजनीश के हरफनमौला प्रर्दशन से ऑल स्टार जीता

by Khelbihar.com

जहानाबाद:  जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान के अयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में रजनीश के हरफनमौला प्रर्दशन से ऑल स्टार जीता ।

सुबह टॉस जीतकर राइजिंग क्रिकेट क्लब के कप्तान आलोक राज ने पहले बल्लेबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाज़ी करते हुए राइजिंग क्रिकेट क्लब को पूरी टीम रजनीश कुमार ( 6 विकेट ) के सामने 28.1 ओवरों में सिर्फ 127 रन बना के ऑल आउट हो गई ।रजनीश कुमार ने इस लीग का पहला हैट्रिक भी लिया ।

राइजिंग क्रिकेट क्लब के तरफ से शिवम कुमार ने बेहतरीन अर्धशतक (59) जड़ा , इनके अलावा रॉकी कुमार ने 29 और श्याम सुंदर ने 13 रनो का योगदान दिया।

128 रन के मामूली से लक्ष्य का पीछा करने उतरी कुमार श्रेय और रजनीश कुमार की सलामी जोड़ी ने बेहतरीन बल्लेबाज़ी करते हुए अपने टीम को मात्र 12.3 ओवरों में जीत दिला दिया ,

ऑल स्टार के तरफ से इनफॉर्म बल्लेबाज़ कुमार श्रेय ने लीग का लगातार दूसरा नाबाद अर्धशतक (66*) जड़ा साथ में रजनीश कुमार ने तेज़ी से 48 रन जोड़े इनके अलावा निशांत कुमार ने भी नाबाद 12 रनो की पारी खेली ।

रजनीश कुमार को उनके बेहतरीन ऑल राउंड प्रर्दशन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव श्री कंचन कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया ।लीग का अगला मुकाबला रंजन इलेवन और साइक्लोन क्रिकेट क्लब के बीच में कल जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स, एरोड्रम स्टेडियम में सुबह 9 बजे से खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!