Home Bihar बीसीए इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में सीवान और बेगूसराय को बढ़त, मैच रहा ड्रा

बीसीए इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में सीवान और बेगूसराय को बढ़त, मैच रहा ड्रा

by Khelbihar.com
पटना: पुर्णिया के ग्रीन वैली स्टेडियम में सीवान और कटिहार तथा सुपौल के कोशी स्टेडियम में बेगूसराय और भागलपुर के बीच खेले जा रहे सुपर लीग के मैच के अंतिम दिन मैच बिना किसी नतीजा के समाप्त हो गया। सीवान और बेगूसराय को पहली पारी में मिली बढ़त के आधार पर तीन तीन अंक और भागलपुर तथा कटिहार को एक एक अंक दिया गया।

गुलाब बाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीगमें आज कटिहार बनाम सिवान के बीच तीसरे और अंतिम दिन का खेल हुआ। सिवान के बल्लेबाज सोनू गुप्ता और साबिर खान ने दूसरे दिन के स्कोर 317 रन से आगे खेलते हुए शतकीय साझेदारी कर नौ विकेट पर 427 रन पर पारी घोषित कर दी।

सीवान ने कटिहार पर पहली पारी के आधार पर 217 रनों की बढ़त बना लिया। सीवान की ओर से पवन ने  42 रन,  इमरान नज़ीर 29 रन, मनीष गिरि 26 रन, कैफ 19 रन, तारीक जमील 16 रन, और अबुल फराह 5 रन, सोनू गुप्ता 168 रन, साबिर खान 85 रन और बनाकर आउट हुए, जबकि अशरफ खान एक रन बनाकर नाबाद रहे। कटिहार की ओर से खालिद आलम ने 3 विकेट, अंकित सिंह और मो सहनवाज़ ने दो-दो विकेट तथा हज़रत और पीटर ने एक एक विकेट लिए।

 जवाब में कटिहार की टीम सूरज कुमार और अभिषेक कुमार के शतक के बदौलत 65.5 ओवर में 340 रन बनाए। कटिहार के सूरज ने 103 रन, अंकित सिंह 19 रन, रोहण कुमार 26 रन, हज़रत आली 7 रन, अश्विनी कुमार 25 रन और खालिद आलम 40 रन बनाकर आउट हुए, जबकि  अभिषेक कुमार 101 रन बनाकर नाबाद रहे। मैच का परिणाम नहीं निकल सका।

इस मैच के प्लेयर ऑफ द मैच सिवान के बल्लेबाज सोनू गुप्ता को चुना गया,जिसे निखिलेश कुमार सिंह और विवेक राज सिंह ने संयुक्त रूप से दिया।

बीरपुर(सुपौल) स्थित कोशी क्लब मैदान मे बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में भागलपुर बनाम बेगूसराय के बीच तीसरे दिन का खेल समाप्त हुआ। दूसरे दिन के स्कोर आठ विकेट पर 264 रन से आगे खेलते हुए बेगूसराय की टीम 309 रन बनाकर ऑल आउट हो गई। बेगूसराय की तरफ से अतुल ने 67 रन और आदित्य ने 43 रन , रोहण   ने 29 रन, भारत ने 24 रन, निशित ने 23 रन, मुरारी 19 रन , दनिश 13 रन तो शिवम  10 रन,  राम विनीत 43 रन और मो इम्त्याज 4 रन बकर आउट हुए, जबकि  पवन कुमार 23 रन बनाकर नाबाद रहे। भागलपुर की ओर से सचिन ने 3 विकेट, सूर्यवंश और अभिषेक ने दो-दो विकेट, तथा विष्णु और विवेक ने एक एक विकेट लिए।

 भागलपुर ने अपनी दूसरी पारी की शुरुआत करते हुए 6 विकेट के नुकसान पर 258 रन बनाए इस बीच मैच का नतीजा ना निकलता देख दोनो कप्तानो की सहमति से मैच ड्रा समाप्त घोषितकिया गया। भागलपुर की तरफ से सूर्यवंश ने  55 रन,  वाशुकीनाथ ने 51 रन, गौरव ने 38 रन, सचिन ने 45 रन, मयंक चौधरी 22 रन तथा विकाश यादव 3 रन बनाकर आउट हुए, जबकि अनुभव सिंह 30 रन बनकर नोट आउट रहे।  बेगूसराय की तरफ से इम्तियाज ने 3 विकेट तथा अतुल ,सरबजीत और निशित ने एक एक विकेट लिए।  

Related Articles

error: Content is protected !!