Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में साइक्लोन क्रिकेट क्लब को हराकर ऑल स्टार फाइनल में

जहानाबाद जिला क्रिकेट लीग में साइक्लोन क्रिकेट क्लब को हराकर ऑल स्टार फाइनल में

by Khelbihar.com

जहानाबाद :  जिला क्रिकेट संघ के तत्वधान में अयोजित सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग में साइक्लोन क्रिकेट क्लब को हराकर ऑल स्टार पहुंचा फाइनल में ।

सुबह टॉस जीतकर साइक्लोन क्रिकेट क्लब के ने पहले गेंदबाजी का फैसला किया , पहले बल्लेबाज़ी करते हुए ऑल स्टार की पूरी टीम 33.5 ओवरों में 205 रन बना के ऑल आउट हो गई।

ऑल स्टार के तरफ से बेहतरीन फॉर्म में चल रहे सलामी बल्लेबाज कुमार श्रेय ने लीग का लगातार तीसरा अर्धशतक (73) जड़ा साथ में रजनीश कुमार ने भी 38 रन जोड़े , इनके अलावा पीयूष नंदन ने 19 और रुद्र कुमार ने 18 रनो का योगदान दिया।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से स्वराज राठौर और विकाश कृष्णा ने 2,2 विकेट हासिल किया।

206 रनो का पीछा करने उतरी साइक्लोन क्रिकेट क्लब की पूरी टीम 33.2 ओवरों में 177 रन बना के ऑल आउट हो गई और मैच 28 रनो से हार गई।साइक्लोन क्रिकेट क्लब के तरफ से सुयश ने 41, रिशु राज ने 31, अभिषेक कुमार ने 25 और स्वराज राठौर ने 22 रनो का योगदान दिया।ऑल स्टार के तरफ से शिवराज ने 3 विकेट , गौतम भागवत और सोनू शर्मा ने 2,2 विकेट हासिल किया।

कुमार श्रेय को उनके बेहतरीन प्रदर्शन के लिए जिला क्रिकेट संघ के सचिव कंचन कुमार ने मैन ऑफ द मैच दिया।सीनियर डिवीजन जिला क्रिकेट लीग का दूसरा सेमीफाइनल रंजन इलेवन और राइजिंग क्रिकेट क्लब के बीच के कल सुबह 9 बजे से जहानाबाद स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स,एरोड्रम स्टेडियम में खेला जाएगा ।

Related Articles

error: Content is protected !!