Home Uncategorized भारतीय नववर्ष पर अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने एडवोकेट्स एसोसिएशन लाइब्रेरी को सर्पित की श्रीमद्भगवद्गीता

भारतीय नववर्ष पर अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने एडवोकेट्स एसोसिएशन लाइब्रेरी को सर्पित की श्रीमद्भगवद्गीता

by Khelbihar.com

पटना, 22 मार्च, 2023। भारतीय नववर्ष के पावन एवं मंगलमय अवसर पर पटना उच्च न्यायालय के अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने पटना हाई कोर्ट एडवोकेट्स एसोसिएशन के कार्यालय प्रभारी श्री शशि कांत श्रीवास्तव को पुस्तकालय उपयोग के लिए गीता प्रेस,गोरखपुर द्वारा प्रकाशित श्रीमद्भगवद्गीता सप्रेम भेंट कर बधाई एवं शुभकामनाएं दी। श्री मिश्र ने एडवोकेट्स एसोसिएशन से जुड़े समस्त विद्वान अधिवक्ताओं के सम्मान में श्रीमद्भगवद्गीता पुस्तकालय के लिए सौंपी है।

अधिवक्ता संजीव कुमार मिश्र ने इससे पूर्व सनातन संस्कृति के संकल्प के तहत वृंदावन वाले पवित्र जय श्री राम के अंगवस्त्रम् से शशि कांत श्रीवास्तव जी का सम्मान व अभिनंदन किया।

श्री मिश्र ने कहा कि भारतीय नववर्ष चैत्र शुक्ल प्रतिपदा विक्रम संम्वत् 2080 का शुभारंभ आज से हो गया है। उन्होंने चैत नवरात्र पर अधिवक्ताओं समेत सभी भारतीयों को बधाई देते हुए कहा कि आज का दिन गौरव का दिन है और इस पावन एवं पवित्र अवसर पर हर भारतीय को भारत को फिर से विश्व गुरु बनाने का संकल्प लेना चाहिए।

Related Articles

error: Content is protected !!