Home Bihar बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में आकिब रजा और श्रमण निग्रोध शतक के करीब

बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में आकिब रजा और श्रमण निग्रोध शतक के करीब

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाब बाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग में आज रेस्ट ऑफ सीमांचल बनाम रेस्ट ऑफ वेस्टर्न के बीच पहले दिन का खेल हुआ। रेस्ट ऑफ वेस्टर्न ने टॉस जीत कर पहले रेस्ट ऑफ सीमांचल को बल्लेबाजी करने के लिए आमंत्रित किया।

शिशिर साकेत और राजा बाबू ने रेस्ट ऑफ सीमांचल की पारी की शुरुआत की। रेस्ट ऑफ सीमांचल का स्कोर 96 पहुंचा ही था कि शिशिर साकेत के रूप में पहला झटका लगा वह 55 रन बनाकर प्रशांत श्रीवास्तव का शिकार बने,प्रशांत श्रीवास्तव ने शिशिर साकेत(57गेंद,7चौका,2छक्का=55रन) को विकेटकीपर ओमप्रकाश सिंह उर्फ राजा सिंह के हाथो कैच करवाया। शिशिर साकेत का स्थान लेने अभिषेक कुमार बाबू आए और 9 गेंदों का सामना करके बिना खाता खोले पवेलियन वापस लौट गए,अभिषेक बाबू को प्रशांत श्रीवास्तव ने सकीबुल गणी के हाथों कैच करवाकर अपना दूसरा शिकार बनाया।

उस समय टीम का स्कोर 108 रन था। 108 रन से स्कोर बढ़कर 109 पर ही पहुंचा था की प्रशांत श्रीवास्तव ने अपना तीसरा शिकार राजा बाबू(89गेंद,8चौका=45रन) को बनाया,उसने राजा बाबू को पगबाधा आउट किया। लंच तक रेस्ट ऑफ सीमांचल का स्कोर 32 ओवर में 136 रन 3 विकेट के नुकसान पर था।लंच के बाद अभी टीम ने 15 रन और जुड़े ही थे और टीम का स्कोर 151 रन पहुंचा ही था की सतीश कुमार(31गेंद, 6चौका=34 रन) के रूप में चौथा झटका लगा।

सतीश कुमार को शुभम कुमार ने पगबाधा आउट किया। चाय तक टीम का स्कोर 65 ओवर में 234 रन पर 4 विकेट था।चाय के बाद आकिब रजा और श्रमण निग्रोध ने 234 से स्कोर को आगे बढ़ाया और आज का खेल खत्म होने तक क्रीज पर डटे रहे। आज के खेल खत्म होने पर रेस्ट ऑफ सीमांचल का स्कोर 338/4 था।

खेल खत्म होने पर आकिब रजा नाबाद 92 रन और श्रमण निग्रोध नाबाद 94 रन पर खेल रहे थे।मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल शाहिद अख्तर,बेगूसराय और सुमित कुमार सिंह,समस्तीपुर थे जबकि आब्जर्वर के रूप में शिवाशीष चक्रवर्ती थे।डिजिटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थे।पीच क्यूरेटर देवी शंकर थे और ब्रॉडकास्ट पार्टनर सुशांत ब्लास्टर थे।वेस्ट ऑफ सीमांचल के मैनेजर प्रिंस सिंह और रेस्ट ऑफ वेस्टर्न पेमैनेजर राजू यादव थे।

इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चेयरमैन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलेपर कमिटी के सदस्य पंकज कुमारी, पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम,पीडीसीए उपाध्यक्ष डॉक्टर पी के सिंह,पीडीसीए के संयुक्त सचिव विजय कुमार,पीडीसीए कोषाध्यक्ष मंजीत राज, मो नैयर अली, सुधांशु शेखर पिंटू,शशांक शेखर गुड्डू ,अवीनिश,अभिषेक ठाकुर, निशांत सहाय, विजय भारती, रोहित,सौरभ,अयान असर,विकल्प झा, करण,हर्षित ,और मिडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!