Home Bihar नवीन कुमार को डीएलसीएल ने बनाया बिहार सहायक संयोजक।

नवीन कुमार को डीएलसीएल ने बनाया बिहार सहायक संयोजक।

by Khelbihar.com

पटना : दिल्ली की संस्था ह्यूमन रिसर्च एंड डेवलपमेंट के द्वारा संचालित डीएलसीएल इंडिया जो कि पूरे देश भर में ट्रायल और लीग के माध्यम से क्रिकेट खिलाड़ियों के लिए सर्च एंड नर्चर अभियान चला रही है। इस अभियान के माध्यम से वर्ष 2022 में बिहार के 5 खिलाड़ी स्टेट खेलें हैं।

डीएलसीएल के माध्यम से उत्कृष्ट खिलाड़ियों को राज्य और देश स्तरीय क्रिकेट लीग में भाग लेने का मौक़ा दिया जाता है। लीग में उत्कृष्ट प्रदर्शन करने वाले खिलाड़ियों को डीएलसीएल एपीएमएस सेंटर पर बिल्कुल मुफ़्त में विश्वस्तरीय प्रशिक्षण देने की व्यवस्था किया गया है। बिहार में इस अभियान की जानकारी खिलाड़ियों तक पहुँचे तथा बिहार में इस अभियान के लिए सुचारु रूप से ट्रायल आयोजन हो इसके लिए संतोष कुमार तिवारी, बिहार संयोजक के साथ नवीन कुमार को सहायक संयोजक को बनाया गया है।

डीएलसीएल चेयरमेन गणेश दत्त ने जानकारी देते हुए बताया कि जिस तरह देश के अन्य राज्यों में डीएलसीएल में अभ्यासरत खिलाड़ियों का उनके प्रतिभा के दम पर राज्यस्तर पर उनका चयन हो रहा है, बिहार में भी प्रतिभावान खिलाड़ियों को तराशकर उनके उज्ज्वल भविष्य के लिए डीएलसीएल काम करेगा।

संतोष तिवारी ने जानकारी देते हुए बताया कि वर्ष 2022 में डीएलसीएल एपीएमएस फ़ॉरमेट के खिलाड़ी आदित्या (अररिया), अभिराज (बेगुसराय), अफ़ज़ल (शिवहर), एवं प्राची (सहरसा) का बिहार स्टेट में चयन हुआ है। डीएलसीएल बिहार ट्रायल 6 मई को पटना में आयोजित होंगे जिसके लिए ऑफ़िसियल वेबसाइट www.dlcl.in पर निबंधन प्रारम्भ हैं। अधिक जानकारी के लिए 011-47243796, 9718753188 एवं 8800911262 पर सम्पर्क करें।

Related Articles

error: Content is protected !!