Home Bihar बांका न्यूज़ : माँ तारा क्रिकेट टीम ने ककबारा टीम को तो सोनू एलेवन टीम ने खड़हारा टीम को हराया

बांका न्यूज़ : माँ तारा क्रिकेट टीम ने ककबारा टीम को तो सोनू एलेवन टीम ने खड़हारा टीम को हराया

by Khelbihar.com

रिपोर्ट – के पी चौहान,

बाँका। स्थानीय आर एम के स्कूल मैदान पर खेले जा रहे डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप, सीजन – 3 के क्वालीफाइंग राउंड के पहले मैच में माँ तारा क्रिकेट टीम ने टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 7 विकेट खोकर 186 रन का स्कोर किया। जबावी पाली खेलने को उतरी ककबारा की टीम 17 ओवरों में 107 रन पर सिमट गई और यह मैच ककबारा की टीम 78 रन से हार गई। माँ तारा टीम के रीतेश कुमार को उसके आलराउंड प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ मैच चुना गया। रीतेश ने 67 रन बनाने के अलावा 2 विकेट म भी चटकाए।

वहीं दुसरा मैच आज सोनू एलेवन और खड़हारा टीम के बीच खेला गया। टाॅस जीतकर पहले बैटिंग करते हुए 120 रन बनाए, जवाबी पाली खेलने को उतरी खड़हारा की टीम सात विकेट खोकर मात्र 90 रन ही बना पायी और खड़हारा 30 रन से यह मैच हार गया। सोनू एलेवन के बेहतरीन बल्लेबाज पुनीत यादव द्वरा बीस बाॅल पर बनाए 33 रन और 2 विकेट भी लेने के कारण उसे मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। दोनों खिलाड़ियों मैन ऑफ द मैच का पुरस्कार आयोजन समिति के संयोजक कन्हैया प्रसाद चौहान ने दिया।

मैच का अंपायरिंग प्रभास कश्यप और चंदन चौधरी ने किया। इस अवसर पर शिवनारायण नारायण झा,प्रदीप कुमार, चंदन कुमार, प्रदीप भगत, महेश मंडल, गौरव किशोर झा, सुधांशु, संतोष कुमार, राजा णंडे आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!