Home Bihar रेखा देवी जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में यारपुर के फुटबॉलरों का जलवा

रेखा देवी जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में यारपुर के फुटबॉलरों का जलवा

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में खेली जा रही रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में शुक्रवार को खेले गए मैचों में यारपुर के फुटबॉल क्लबों का जलवा रहा। न्यू यारपुर और जूनियर न्यू यारपुर के नाम से खेल रही दोनों टीमों ने शानदार जीत हासिल की।पहले मैच में जूनियर न्यू यारपुर एफसी ने रैनबो एफए को 2-0 से जबकि न्यू यारपुर ने नाथन इंटरनेशनल स्कूल को 7-0 से मात दी।

स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेली जा रही इस लीग में पहला मैच जूनियर न्यू यारपुर एफसी और रैनवो एफए के बीच खेला गया। पहले हाफ के खेल दोनों टीमों के खिलाड़ियों ने गोल करने की खूब जोर आजमाइश की पर सफल नहीं हो सके।

नींबू-पानी के बाद दोनों टीमों के खिलाड़ी नई रणनीति के साथ मैदान पर उतरे और मूव बनाना शुरू किया। सफलता जूनियर न्यू यारपुर को रवि साह को मिली। खेल के 47वें मिनट में गोल कर रवि ने अपनी टीम को बढ़त दिला दी। इसके 11 मिनट बाद अविनाश कुमार ने अपनी टीम के दूसरा और अंतिम गोल दागा। रैनबो एफए के खिलाड़ियों ने बराबरी करने के लिए प्रयास किया पर विफल रहे और इस तरह जूनियर न्यू यारपुर एफसी ने यह मैच 2-0 से जीत लिया।

रेफरी मोहन कुमार ने जूनियर न्यू यारपुर के रवि शाह और रैनबो एफए के रितुराज को लाल कार्ड दिखाया। प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार जूनियर न्यू यारपुर के धीरज कुमार को फुटबॉलर कालिका सिंह ने प्रदान किया।

दूसरा मैच न्यू यारपुर और नाथन इंटरनेशनल स्कूल के बीच खेला गया। इस मैच में न्यू यारपुर के खिलाड़ी पूरी तरह हावी रहे और कुल सात गोल दागे। वीरु कुमार (पहला, चौथा और 25वें मिनट) ने तीन गोल दागे। मुन्ना (8वें और 45वें मिनट) ने दो जबकि इशु कुमार (17वें) और प्रवीण कुमार (19वें मिनट) ने एक-एक गोल किया। न्यू यारपुर एफसी के वीरु कुमार को प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार पूर्व रणजी प्लेयर निखिलेश रंजन ने प्रदान किया।

1 अप्रैल के मुकाबले इलेवन ब्रदर्स एफसी बनाम गांधी मैदान एफसी (दोपहर 1 बजे से) सिटी एथलेटिक क्लब बनाम फ्लाइंग बड्र्स (दोपहर 3 बजे से)

Related Articles

error: Content is protected !!