Home Bihar मोतिहारी में इंडोर क्रिकेट नेट का शुभारंभ,

मोतिहारी में इंडोर क्रिकेट नेट का शुभारंभ,

by Khelbihar.com

मोतिहारी : ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के दिशा-निर्देश में रघुनाथपुर(मोतिहारी) में इंडोर क्रिकेट नेट का शुभारंभ हो गया।मोतिहारी में यह पहला मौका हैं जब खिलाड़ी इंडोर क्रिकेट नेट के जरिये अभ्यास कर सकेंगे।क्रिकेट खिलाड़ी प्रिंस और उसके पिताजी उमेश प्रसाद के योगदान से यह संभव हो पाया हैं।

बीसीए टूर्नामेंट कमिटी कन्वेनर सह ईस्ट चम्पारण डिस्ट्रिक्ट क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव ज्ञानेश्वर गौतम,कोषाध्यक्ष मनोज कनौजिया, चयनसमिति सदस्य रामप्रकाश सिन्हा, संजय कुमार टूना,राशिद जमाल खान और प्रीतेश रंजन(मीडिया प्रभारी) ने संयुक्त रूप से फीता काटकर इंडोर क्रिकेट नेट का उदघाटन किया।

मौके पर संबोधित करते हुए सचिव ज्ञानेश्वर गौतम ने बताया कि यह मोतिहारी क्रिकेट के लिए एक शानदार उपलब्धि हैं।अब खिलाड़ी ऑफ सीजन में भी इंडोर प्रेक्टिस कर पाएंगे।इसमें लगे बॉलिंग मशीन से 160 km/h के स्पीड से गेंद फेंकी जा सकती हैं।साथ ही इस मशीन से ऑफ स्पिन और लेग स्पिन गेंदबाजी भी कराई जा सकती हैं।कुल मिलाकर अब खिलाड़ी अगर चाहे तो 24×7 घण्टे तक क्रिकेट प्रेक्टिस कर सकते हैं।

मौके पर इंडिया अंडर-19 खिलाड़ी साबिर खान,वरिष्ठ खिलाड़ी दिवाकर कुमार सिंह सहित जिले के क्रिकेट खिलाड़ियों व गणमान्यों की उपस्थिति रही।

Related Articles

error: Content is protected !!