Home Bihar रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग : गांधी मैदान और सिटी एथलेटिक क्लब विजयी

रेखा देवी पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग : गांधी मैदान और सिटी एथलेटिक क्लब विजयी

by Khelbihar.com

पटना। पटना फुटबॉल संघ के तत्वावधान में रेखा देवी मेमोरियल पटना जिला जूनियर डिवीजन फुटबॉल लीग में गांधी मैदान एफसी और सिटी एथलेटिक क्लब ने जीत हासिल की।
स्थानीय संजय गांधी स्टेडियम में खेले गए मुकाबले में गांधी मैदान एफसी ने इलेवन ब्रदर्स को 7-0 से जबकि सिटी एथलेटिक क्लब ने फ्लाइंग बड्र्स एफसी को 4-0 से पराजित किया।

पहला मुकाबला गांधी मैदान एफसी बनाम इलेवन ब्रदर्स के बीच खेला गया। इस मैच में सुमित कुमार अकेले पांच गोल दागे। सुमित कुमार ने खेल के पहला, सातवां, 44वां, 69वां, 72वां मिनट में गोल दागे। इसके अलावा विकास कुमार ने 14वें और सत्यम कुमार ने 22वें मिनट में गोल किया। विजेता टीम के सुमित कुमार को रेफरी वाईएन पंडित ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।

इस मैच में मुख्य रेफरी शुभम शर्मा, सहायक रेफरी विनोद प्रसाद, सुनील कुमार जबकि चौथे रेफरी मिथिलेश कुमार थे।
दूसरे मैच में सिटी एथलेटिक क्लब ने फ्लाइंग बड्र्स एफसी को 4-0 से पराजित किया। सिटी एथलेटिक क्लब की ओर से राज राय चांद ने खेल के 18वें और 24वें मिनट जबकि आयुष राज ने 49वें और 65वें मिनट में गोल किया। सिटी एथलेटिक क्लब के गौतम कुमार और फ्लाइंग बड्र्स के मो सरताज आलम को पीला कार्ड दिखाया।

विजेता टीम के राज राय चांद को अफजल आलम ने प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार दिया।2 अप्रैलजूनियर शुक्ला एफए बनाम स्पोर्टिंग एफसी (दोपहर 1 बजे)महेंद्रू एसयू बनाम स्टडी एंड स्पोट्र्स एफसी (दोपहर 3 बजे)

Related Articles

error: Content is protected !!