Home Bihar मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर की शानदार जीत

मुजफ्फरपुर जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर की शानदार जीत

by Khelbihar.com

मुजफ्फरपुर : जिला क्रिकेट संघ द्वारा आयोजित सीनियर जिला क्रिकेट लीग में भारती जूनियर ने दिव्या दृष्टि फाउंडेशन को 184 रनों के बड़े अंतर से हराकर पूर्ण अंक हासिल की।

आज स्थानीय एलएस कॉलेज के खेल मैदान में भारती जूनियर के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए निर्धारित 35 ओवर के मैच में 27 ओवर में 267 रन बनाकर ऑल आउट हो गई जिसमें भारती जूनियर के तरफ से शशि कुमार ने सर्वाधिक 58 रन बनाए, वही गुड्डू ने 41, अंकित कुमार सिंह ने 44, चंद्र प्रकाश ने 39, एवम शम्मी ने 28 रन अपनी टीम के लिए बनाएं। गेंदबाजी में दिव्य दृष्टि फाउंडेशन के तरफ से शेखर ने 4, ऋषभ ने दो अभिनव राज ने 2 एवं सहबाज ने 2 विकेट लेने में सफलता प्राप्त की।

जवाब में खेलने उतरी दृष्टि फाउंडेशन की पूरी टीम 30 ओवर में 84 रन बनाकर ऑल आउट हो गई दिव्य दृष्टि के तरफ से बल्लेबाजी करते हुए आयुष ने जहां 20 रन बनाए वही साहिल ने 18 रन का योगदान अपनी टीम के लिए दिया। गेंदबाजी में भारती जूनियर के तरफ से विशाल ने शानदार गेंदबाजी करते हुए 3 विकेट झटके वही रविशंकर को दो विशाल को 2 एवं रवि को एक विकेट लेने में सफलता मिली।आज के मैन ऑफ द मैच भारती जूनियर के शम्मी को दिया गया।

आज के अंपायर बिहार क्रिकेट संघ से मान्यता प्राप्त अंपायर रवि कुमार एवम मनोज कुमार थे वही स्कोरर की भूमिका में प्रवीण थे।

Related Articles

error: Content is protected !!