Home Bihar खगड़िया डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

खगड़िया डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप के सेमीफाइनल में

by Khelbihar.com

रिपोर्ट – के पी चौहान ,

बाँका । स्थानीय आर एम के स्कूल मैदान पर डायनामिक कृषांग क्रिकेट चैम्पियनशिप, सीजन-3 के अंतिम क्वार्टरफाइनल मैच में आज एक रोमांचक मुक़ाबले में खगड़िया जिला ने सोनू एलेवन, बाँका को 3 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल में प्रवेश किया।

सोनू एलेवन टीम ने टाॅस जीतकर जीतकर पहले बैटिंग करने का निर्णय लिया और 20 ओवर में 9 विकेट खोकर 164 रन का स्कोर खड़ा किया। इसमें सबसे अधिक कुणाल वाटसन 53 रन योगदान दिया।वहीं खगड़िया की ओर से अमन कुमार ने 4 ओवर में 23 रन 3 विकेट झटका।

जवाबी पाली खेलने को उतरी खगड़िया की टीम 6 गेंद शेष रहते ही सोनू एलेवन को 3 विकेट से पराजित कर सेमीफाइनल प्रवेश किया। इसमें सर्वाधिक कुन्दन कुमार ने 36 रन बनाए । खगड़िया के अमन कुमार द्वारा 18 रन और 3 विकेट लेने के कारण इसे मैन ऑफ द मैच के पुरस्कार से नवाजा गया। टूर्नामेंट के संयोजक कन्हैया प्रसाद चौहान ने अमन को मैडल देकर सम्मानित किए।

आज चंदन कुमार और चंदन चौधरी ने बेहतरीन अंपायरिंग किए, जबकी संतोष कुमार ने डिजिटल और मदन कुमार ने स्कोरिंग किया। इस अवसर पर सुवोद कुमार झा, शिवनारायण झा, प्रदीप भगत, राकेश कुमार सिंह, गौरव किशोर झा, मिलन कुमार, सोनू सिंह, निलेश सिंह आदि प्रमुख रूप से उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!