Home Bihar बीसीए सुपर लीग मुकाबले में रेस्ट ऑफ मिथिला ने भागलपुर पर बनाए 39 रन की बढ़त

बीसीए सुपर लीग मुकाबले में रेस्ट ऑफ मिथिला ने भागलपुर पर बनाए 39 रन की बढ़त

by Khelbihar.com

पूर्णिया : गुलाबबाग स्थित ग्रीन वैली मैदान में बीसीए सीनियर इंटर डिस्ट्रिक्ट सुपर लीग(हेमन ट्रॉफी) में आज रेस्ट ऑफ मिथिला बनाम भागलपुर डीसीए के बीच दूसरे दिन का खेल हुआ।कल के 28/3 से भागलपुर डीसीए ने आगे खेलना शुरू किया।

और जब स्कोर 49 पर पहुंचा तो भागलपुर को चौथा झटका इजहार ने विष्णु कुमार(10रन,2चौका) को बोल्ड करके दिया। भागलपुर को पांचवा झटका कप्तान बाशुकीनाथ(37रन,6चौका) का 71 रन पर लगा, जिसे इजहार ने उत्कर्ष भास्कर के हाथों कैच करवाया। 89 के स्कोर पर कुमार गौरव सिंह (8रन,1चौका) को इजहार ने पगबाधा आउट कर भागलपुर को छठा झटका दिया। सातवें विकेट के लिए अनुभव कुमार और मयंक चौधरी ने 150 रन से ज्यादा रन की साझेदारी कर भागलपुर को मजबूत स्थिति में लाया।

244 के स्कोर पर अनुभव कुमार(68रन,8चौका,1छक्का) अर्धशतकीय पारी खेलते हुए अरुण कुमार की गेंद पर बोल्ड हुए। अभी टीम के स्कोर में 1 रन जुड़ा ही था के भागलपुर का आठवां विकेट 245 रन पर मयंक चौधरी(91रन,13चौका,1छक्का) का गिरा, जो शतक की ओर बढ़ रहे थे उन्हें अरुण कुमार ने उत्कर्ष भास्कर के हाथों कैच करवाया। 247 रन पर भागलपुर को नवां झटका गोविंदा कुमार के रूप में लगा जिसे अरुण कुमार ने बोल्ड किया। गोविंदा बिना खाता खोले पवेलियन लौट गए।

274 रन के स्कोर पर अभिषेक कुमार रन आउट हो गए, यहीं पर भागलपुर की पारी समाप्त हो गई। भागलपुर ने पहली पाली में मिथिला पर 32 रन की बढ़त बना ली है।रेस्ट आफ मिथिला की तरफ से अरुण कुमार ने 12.2 ओवर में तीन मेडन के साथ 28 रन देकर तीन विकेट और इजहार ने 16 ओवर में 4 मेडन के साथ 61 रन देकर तीन विकेट अर्जित किए।

रेस्ट आफ मिथिला की तरफ से दूसरी पाली की शुरुआत
संजय यादव और कप्तान आयुष आनंद ने किया। मिथिला का स्कोर जब 65 पर पहुंचा तो भागलपुर के सूर्य वंश ने मिथिला को तीन झटके दिए। सबसे पहले संजय यादव(44रन,9चौके) को पगबाधा आउट किया वही कृष्ण कुमार यादव और गजेंद्र सिंह को बिना खाता खोले बोल्ड करके पवेलियन का रास्ता दिखाया। आज का दिन समाप्त होने पर रेस्ट ऑफ मिथिला का स्कोर 71/3 था उसने भागलपुर पर 39 रन की बढ़त बना ली है।

रेस्ट ऑफ मिथिला के मैनेजर अशोक कुमार पाहुजा और भागलपुर डीसीए के मैनेजर हसन खान थे।मैच में निर्णायक की भूमिका में बीसीए पैनल सुभित कुमार सिंह,समस्तीपुर एवं मो नैयर अली,पुर्णिया जबकि आब्जर्वर की भूमिका में शिवाशीष चक्रवर्ती रहे।डिजीटल स्कोरर अविनाश शुक्ला जबकि मैनुअल स्कोरर रत्नेश नंदन थें।

इस अवसर पर बीसीए के टूर एंड फिक्सर कमिटी के चैयरमेन राजेश बैठा, बीसीए महिला टूर्नामेंट डेवलपमेंट की सदस्य पंकज कुमारी,पीडीसीए के सचिव जयंत कुमार गौतम, पीडीसीए उपाध्यक्ष डा पी.के.सिंह,संयुक्त सचिव विजय कुमार,कोषाध्यक्ष मंजीत राज, अभिषेक ठाकुर,निशांत सहाय,रोहित,सौरव,अयान असर और मीडिया प्रभारी मनीष कुमार सिन्हा सहित कई पदाधिकारी और खेलप्रेमी उपस्थित थे।

Related Articles

error: Content is protected !!