Home Bihar लखीसराय को हरा पटना टीम बना आर. एस. ए. मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट चैंपियन.

लखीसराय को हरा पटना टीम बना आर. एस. ए. मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट चैंपियन.

by Khelbihar.com

पटना: आज पाटलिपुत्र खेल परिसर में दिवंगत पत्रकार राजेश, शैलेंद्र एवं आलोक के स्मृति में आयोजित आर. एस. ए. मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट के समापन सह पुरस्कार वितरण समारोह में बतौर मुख्य अतिथि बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्री नीरज सिंह जी, विशिष्ट अतिथि विधायक श्री पवन जायसवाल जी शामिल हुए और खिलाड़ियों को पुरस्कृत किए।

आज पटना जिला की शानदार जीत के साथ आरएसए मेमोरियल कबड्डी टूर्नामेंट का समापन हो गया। पाटलिपुत्र खेल परिसर में रविवार को एकतरफा फाइनल मुकाबले में पटना की टीम ने लखीसराय को एकतरफा मुकाबले में 70-25 से शिकस्त दी। विजेता और उपविजेता टीम के खिलाड़ियों को पटना पाइरेट्स टीम के कोच नरेन्द्र कुमार ने पटना पाइरेट्स की जर्सी देकर सम्मानित किया। इसके अलावा उन्होंने दिवंगत पत्रकार राजेश कुमार की पत्नि मिलिता आनंद को 40 हजार रुपए का चेक देकर सम्मानित किय।

उक्त अवसर पर बिहार सरकार के पूर्व मंत्री श्री नीरज सिंह ने कहा की दिवंगत पत्रकारों के स्मृति में खेल का आयोजन कर उन्हे सच्ची सार्धांजलि अर्पित की गई ये काफी सराहनीय पहल है इससे समाज में एक बेहतरीन संदेश जाएगा।

उक्त अवसर पर विधायक श्री पवन जायसवाल ने कहा की पत्रकार समाज के एक मजबूत स्तंभ होते है और वो समाज के लोगो को जागरूक करते रहते है उनके स्मृति में इस प्रकार टूर्नामेंट का आयोजन करना काफी सराहनीय है।

उक्त अवसर पर मुख्य रूप से कबड्डी संघ के सचिव कुमार विजय, तलवार बाजी संघ के सचिव रामा शंकर सिंह, हैंडबॉल संघ के सचिव बृज किशोर सिंह, समाजसेवी अनुज कुमार, भाजपा क्रीड़ा प्रकोष्ठ के प्रदेश संयोजक सतीश राजू, आनंद सिन्हा, विकास सिंह, बॉक्सिंग संघ के सचिव राजीव कुमार सहित सैकड़ों खेल प्रेमी उपस्थित रहे।

Related Articles

error: Content is protected !!