Home Bihar Alpha Decathlon Cup Under-16 Cricket टूर्नामेंट में ए.एस.ए वारियर्स व Ball Burners विजयी

Alpha Decathlon Cup Under-16 Cricket टूर्नामेंट में ए.एस.ए वारियर्स व Ball Burners विजयी

by Khelbihar.com

पटना : Alpha Sports Academy के द्वारा आयोजित Alpha Decathlon Cup Under-16 Cricket टूर्नामेंट का आज दूसरा मुकाबला एकेडमी के नेउरा स्थित ग्राउंड में आज दो मुकबले खेले गए। पहले मुकाबले में ए.एस.ए वारियर्स ने Vivacious Scorer को तथा Ball Burners ने The Swingers को हरा दिया।

पहले मुकाबले में टॉस हारकर पहले बल्लेबाजी के लिए उतरी Vivacious Scorer की टीम निर्धारित 20 ओवर में तेजस्वी के 31 रन और हिमांशु के 24 रनो के मदद से कुल 125 रन बनाये। गेंदबाजी में हरीश राज ने सबसे अधिक दो विकेट झटका। जबाब में बल्लेबाजी के लिए उतरी ए.एस.ए वारियर्स की टीम देवेश के 18 रन ,अक्षय के 20 रनो के मदद से लक्ष्य को 19.2 ओवर में हासिल कर लिया।गेंदबाजी में अयांश और शभु को दो -दो विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच देवेंश को दिया गया।

आज के दूसरे मुकाबले में Ball Burners ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करते हुए 20 ओवर में 164 रन बनाया जिसमे मिरतुन्जय ने 45 रन ,आदित्य कुमार 47 रन और अरीज़ खान 25 रन बनाया। गेंदबाजी में The Swingers के अशित को तीन और विनीत को दो विकेट मिला। लक्ष्य का पीछा करने उतरी The Swingers की टीम 120 रन बनाकर ढेर हो गई। टीम के लिए मयंक 28 रन और सूरज 23 रन बनाये। गेंदबाजी में मिरतुन्जय को तीन विकेट मिला। मैन ऑफ़ द मैच मिरतुन्जय को दिया गया।

 

Related Articles

error: Content is protected !!