Home Bihar जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पदमुक्त,6 साल के लिए प्रतिबंध

जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष पदमुक्त,6 साल के लिए प्रतिबंध

by Khelbihar.com

जहानाबाद : JDCA के कार्यकारी अध्यक्ष श्री कासिफ राजा काकवी के निर्देश पर आज जहानाबाद जिला क्रिकेट संघ का विशेष आम सभा बैठक संपन्न हुआ जायका फैमिली रेस्टुरेंट , जहानाबाद में ।

जिसमे त्रि सदस्यीय जांच कमिटी के रिपोर्ट पे गंभीरता से सभी हाउस के समक्ष चर्चा हुई जिसमे त्रि सदस्यीय और JDCA हाउस ने JDCA अध्यक्ष श्री विश्वास जी एवं उपाध्यक्ष राहुल जी को अनगिनत पहलुओं में दोषी पाया जिस से संघ की छवि को विश्वास जी ने अपने स्वार्थ सिद्ध एवं षड्यंत्र से धरातल में ले जाने का प्रयास किया है।

JDCA हाउस के सर्व सहमति से निर्णय लिया गया है की JDCA अध्यक्ष श्री विश्वास जी एवं उपाध्यक्ष श्री राहुल जी को JDCA से पदमुक्त करती है और दोनो पे आगामी छह वर्षो तक के लिए प्रतिबंध लगाती है और।।JDCA। सचिव कंचन कुमार को निर्देशित करती है की श्री विश्वास जी पे आवश्यकता अनुसार 420 का केश दर्ज कर सकते हैं ।।

हाउस के सर्व सहमति से मनोनित कर JDCA का अध्यक्ष श्री हरेंद्र सिंह जी को अथवा उपाध्यक्ष श्री संभू शिंह जी को पदभार दिया जाता है।अगले चुनाव तक।।मौके पे उपस्थित , JDCA सचिव कंचन कुमार, कोषाध्यक्ष सबीन कुमार, पूर्व सचिव बिनोद कुमार एवं समस्त JDCA संबद्ध क्लब के पदाधिकारी।

Related Articles

error: Content is protected !!