Home Bihar बीसीए अंडर-19 (पुरुष) वर्ग का सिलेक्शन ट्रायल शुरू,सचिव ने कहा जमकर दिखाएं अपनी प्रतिभा का जौहर

बीसीए अंडर-19 (पुरुष) वर्ग का सिलेक्शन ट्रायल शुरू,सचिव ने कहा जमकर दिखाएं अपनी प्रतिभा का जौहर

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर से आज़ादी पार्क (हार्डिंग पार्क) में अंडर-19 पुरुष वर्ग का सिलेक्शन ट्रायल आज से प्रारंभ हुई।

इस मौके पर बीसीए सचिव अमित कुमार ने सेंट्रल जोन में शामिल सभी जिला से ट्रायल देने आए प्रतिभावान खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त करने के पश्चात संबोधित करते हुए कहा कि आप सभी खिलाड़ियों में असीम प्रतिभा है और कुछ अच्छा कर गुजरने की तमन्ना भी है। इसीलिए आप सभी अंडर-19 आयु वर्ग के खिलाड़ियों को अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाने के लिए बीसीए द्वारा एक विशेष अवसर प्रदान किया जा रहा है । जिसमें आप सभी खिलाड़ी अपनी-अपनी प्रतिभा का जौहर दिखाएंगे ।

आगामी आयोजित होने वाली अंडर-19 पुरुष आयु वर्ग का अंतर जोनल टूर्नामेंट में जो भी खिलाड़ी उत्कृष्ट प्रदर्शन करेंगे उनका परफॉर्मेंस डाटा बीसीए संग्रह करेगी और प्रतिभा के आधार पर उनको स्टेट कैंप में स्थान भी दिया जाएगा।
आज के इस सेंट्रल जोन के ट्रायल में भाग ले रहे पटना, वैशाली, लखीसराय, जहानाबाद, नालंदा, नवादा शेखपुरा और मुंगेर जिला के खिलाड़ी भाग ले रहे हैं जिनकी उज्जवल भविष्य की मैं कामना करता हूं साथ हीं साथ कल साउथ जोन में शामिल गया, अरवल, भोजपुर, बक्सर, औरंगाबाद कैमूर और रोहतास जिला के खिलाड़ी खिलाड़ियों के साथ वेस्ट जोन में शामिल सारण, सिवान, गोपालगंज, ईस्ट चंपारण, वेस्ट चंपारण, सीतामढ़ी और शिवहर जिला के खिलाड़ियों का भी ट्रायल संपन्न कराया जाएगा।

जबकि 30 अप्रैल 2023 को नॉर्थ जोन में शामिल बेगूसराय, सहरसा, समस्तीपुर, दरभंगा, मधुबनी, मुजफ्फरपुर, सुपौल और मधेपुरा जिला के खिलाड़ी ट्रायल में हिस्सा लेंगे। वही 01 मई 2023 को ईस्ट जोन में शामिल बांका, जमुई, भागलपुर, खगड़िया, अररिया, पूर्णिया, कटिहार और किशनगंज जिला के खिलाड़ी ट्रायल में शामिल होंगे।

2 मई 2023 को सभी आयु वर्ग के महिला खिलाड़ियों का ओपन ट्रायल आयोजित की गई है इस ट्रायल में शिरकत करने वाले सभी खिलाड़ियों को विशेष रूप से उज्जवल भविष्य की कामना करता हूं ।

Related Articles

error: Content is protected !!