Home Bihar बिहार के अंडर -16 का ओपन ट्रायल 7 और 8 मई को पटना में।

बिहार के अंडर -16 का ओपन ट्रायल 7 और 8 मई को पटना में।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमित कुमार के आदेशानुसार आगामी 7 और 8 मई 2023 को अंडर – 16 आयु वर्ग का ओपन सिलेक्शन ट्रायल पटना में आयोजित होगी।

बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने जानकारी देते हुए बताया कि मानद सचिव अमित कुमार और टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती द्वारा आगामी 7 और 8 मई को बिहार के प्रतिभावान अंडर – 16 आयु वर्ग के खिलाड़ियों के लिए ओपन ट्रायल कराने का निर्णय लिया गया है।
जिसमें पुरे बिहार से अंडर -16 आयु वर्ग के खिलाड़ी बिहार राज्य का निवासी होने का मूल प्रमाण पत्र और जन्म प्रमाण पत्र के साथ 7 और 8 मई को राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह आजादी पार्क में प्रातः 8:30 बजे से ट्रायल स्थल पर रिपोर्ट करेंगे और चयनकर्ताओं के देखरेख में ट्रायल संपन्न होगी।

जिसके बाद 50 से 60 प्रतिभाशाली खिलाड़ियों की शॉर्टलिस्टेड सूची तैयार होगी और आगामी बीसीसीआई के घरेलू टूर्नामेंट में भाग लेने के लिए इन्हीं शॉर्टलिस्टेड खिलाड़ियों का मेडिकल टेस्ट कराया जाएगा।

ज्ञात हो कि सर्वप्रथम बीसीए सचिव द्वारा अंतर जोनल सीनियर मेंस क्रिकेट टूर्नामेंट का आयोजन सफलतापूर्वक संपन्न करा लिया गया है। जिसके बाद अंडर-19 पुरुष वर्ग का अंतर जोनल सिलेक्शन ट्रायल 4 मई तक चलेगी और 5 मई को सभी आयु वर्ग की महिला क्रिकेट खिलाड़ियों का ओपन ट्रायल संपन्न होगी और अब 7 और 8 मई को बिहार के प्रतिभाशाली अंडर – 16 आयु वर्ग के खिलाड़ियों का सिलेक्शन ट्रायल भी आयोजित की जा रही है जो कहीं ना कहीं बीसीए सचिव की दूरगामी सोच और नई प्रतिभा को तलाशने का प्रतिफल है।

इसीलिए बिहार के सभी खिलाड़ियों को इस ओपन ट्रायल में भाग लेना अनिवार्य है ताकि आप अपनी प्रतिभा के बल पर बिहार राज्य टीम का हिस्सा बन सकें।

 

 

Related Articles

error: Content is protected !!