Home Bihar BCA अंडर -16 बालक वर्ग के ट्रायल में सैकड़ों खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा :- कृष्णा पटेल

BCA अंडर -16 बालक वर्ग के ट्रायल में सैकड़ों खिलाड़ियों ने लिया हिस्सा :- कृष्णा पटेल

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के सचिव अमित कुमार के आदेशानुसार राजधानी पटना के शहीद वीर कुंवर सिंह आज़ादी पार्क (हार्डिंग पार्क)में आयोजित अंडर – 16 बालक वर्ग में आज सैकड़ों खिलाड़ियों ने हिस्सा लिया।

जिसकी जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल ने बताया कि अंडर -16 बालक आयु वर्ग के खिलाड़ियों के लिए आयोजित इस दो दिवसीय ओपन ट्रायल के आज पहले दिन 200 से अधिक खिलाड़ियों ने बढ़-चढ़कर हिस्सा लिया और कई खिलाड़ियों ने अपनी प्रतिभा से चयनकर्ताओं का ध्यान आकर्षित किया।इस मौके पर चयन समिति के अध्यक्ष मनोज कुमार यादव, सदस्य राकेश सिन्हा व टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक सौरव चक्रवर्ती सहित अन्य लोग मौजूद रहें।

कल दिनांक 8 मई को अंडर – 16 बालक आयु वर्ग के प्रतिभावान खिलाड़ियों के लिए ट्रायल का आखरी दिन होगा जिसमें यह उम्मीद जताया जा रहा है कि बिहार प्रदेश के बीसीए से संबद्ध सभी जिला के खिलाड़ी भारी संख्या में कल भी इस ट्रायल में हिस्सा लेंगे और अपने खेल के माध्यम से चयनकर्ताओं का ध्यान आकृष्ट करने का प्रयास करेंगे।

कृष्णा पटेल ने आगे बताया कि बहुत जल्द अंडर-19 पुरुष वर्ग का अंतर जोनल टूर्नामेंट का आयोजन होगा जिसकी सारी तैयारियां पूरी की जा रही है और टूर्नामेंट कमेटी के संयोजक श्री सौरव चक्रवर्ती पुरी टीम को दो पूल में विभाजित कर मैच शेड्यूल जारी करेंगे।

Related Articles

error: Content is protected !!