Home Bihar बाजीराव फुटबॉल क्लब द्वारा एक दिवसीय फुटबॉल मैच बीएन कॉलेज मैदान में संपन्न हुआ।

बाजीराव फुटबॉल क्लब द्वारा एक दिवसीय फुटबॉल मैच बीएन कॉलेज मैदान में संपन्न हुआ।

by Khelbihar.com

पटना : फुटबॉल को प्रोत्साहन के हेतु बाजीराव फुटबॉल क्लब के द्वारा भव्य एक दिवस फुटबॉल टूर्नामेंट का आयोजन किया गया जिसमें भाग लेने के लिए सभी वर्ग खिलाड़ी अनुमन 16 से 62 उम्र के लोगी ने बढ़ चढ़ के हिस्सा लिया।आयोजन को सफल बनाने के लिए सभी खिलाड़ियों को 4 टीमों में बांटा गया था जिसमें हर टीम में 40 उम्र से ज्यादा कम से कम तीन खिलाड़ी थे ।

एक दिवस फुटबॉल टूर्नामेंट का उद्घाटन फिंकन द फाइनैंशल प्लानर के संस्थापक श्री बिकेश ओझा ने किया। उन्होंने सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन एवं शेर और वित्तीय व्यवहार के प्रति समानता का महत्व समझाया और कार्यक्रम को सफल होने के लिए बधाई दी।

पहला सेमीफाइनल बाजीराव टीम बी और टीम डी ने खेला जिसमें बाजीराव टीम डी एक रोमांचक टाई ब्रेकर में जीत हासिल करते हुए फाइनल में प्रवेश किया। दूसरा सेमीफाइनल टीम A और टीम C के बीच में हुआ जिसमें टीम A ने पेनल्टी शूटआउट के माध्यम से फाइनल में प्रवेश किया।

फाइनल मुकाबला में टीम A ने टीम D को 2-1 से पराजित कर दिया और एक दिवसीय फुटबाल टूर्नामेंट अपने नाम पर कर लिया टूर्नामेंट के मुख्य अतिथि श्री राहुल कुमार यादव वार्ड सदस्य नंबर 39 एवं श्री अरुण कुमार गांधी मैदान पुलिस स्टेशन थाना अध्यक्ष ने मैच के पूर्व गुब्बारे छोड़ते हुए सभी खिलाड़ियों को प्रोत्साहन एवं बधाइयां दी ।

इस मौके पर बाजीराव फुटबॉल क्लब द्वारा श्री अकबर अली, श्री नंदकिशोर प्रसाद, श्री मोहम्मद आफताब आलम, श्री मनोज कुमार पटना फुटबॉल एसोसिएशन, इंद्रनाथ चट्टोपाध्याय एवं ca रवि शंकर दुबे को सम्मानित किया गया ।

विजेता टीम के कप्तान दीपू कुमार को शानदार प्रदर्शन के लिए मैन ऑफ द मैच और मैन ऑफ द सीरीज मोहम्मद शोएब को दिया गया । यह जानकारी क्लब के सचिव श्री मोहम्मद अनवर हुसैन ने दिया। इस मौके पर बाजीराव क्लब के संस्थापक सदस्य श्री इल्लियासउदिन , हसरत हुसैन , श्री सिद्द्यानंद यादव , जय रजक , रवि कुमार गुप्ता, सुनील कुमार, मोहम्मद अफरुकूदिन और अन्य ने बढ़ चढ़ के जिम्मेदारी लेते हुए इस एक दिवस टूर्नामेंट को सफल बनाया।बाजीराव फुटबॉल क्लब ब न कॉलेज को आभार प्रकट किया।

Related Articles

error: Content is protected !!