Home Bihar BCA अंतर जोनल अंडर-19 टूर्नामेंट में साउथ जोन ने टीम रेड को 108 रनों से हराया ।

BCA अंतर जोनल अंडर-19 टूर्नामेंट में साउथ जोन ने टीम रेड को 108 रनों से हराया ।

by Khelbihar.com

पटना। बिहार क्रिकेट एसोसिएशन के तत्वावधान में खेले जा रहे अंतर जोनल अंडर-19 पुरुष क्रिकेट टूर्नामेंट के मैच स्थल हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर आज पूल (बी) का दूसरा लीग मुकाबला रेस्ट ऑफ जोन रेड बनाम साउथ जोन के बीच खेला गया। जिसमें साउथ जोन ने टीम रेड को 108 रनों के विशाल अंतर से पराजित कर दिया।

जिसकी विस्तृत जानकारी देते हुए बीसीए मीडिया कमेटी के चेयरमैन कृष्णा पटेल बताया कि आज सुबह साउथ जोन टीम के कप्तान ने टॉस जीतकर पहले बल्लेबाजी करने का निर्णय लिया और 30.5 ओवरों में सभी विकेट खोकर 171 रनों का स्कोर खड़ा कर टीम रेड के सामने जीत के लिए 172 रनों का एक आसान लक्ष्य रखा। साउथ जोन के बल्लेबाज अमन कुमार ने नाबाद 60 रन जबकि मयंक जयदेव ने 54 रनों की अर्धशतकीय पारी खेली जबकि अन्य बल्लेबाज टीम रेड के गेंदबाज अरुणव सिंह की घातक गेंदबाजी 13/6 विकेट के सामने असहज दिखे वहीं सुयश , हर्ष और विनीत ने एक-एक विकेट चटकाए हुए 171 रन पर टीम को रोकने में कामयाब रहे।

लेकिन रेस्ट ऑफ जोन रेड को जीत के लिए दिए गए 172 रन के आसान लक्ष्य उस समय पहाड़ सा लगने लगी जब 7 जून के घातक तेज गेंदबाज मयंक कुमार ने 37 रन देकर चोटी के छह बल्लेबाजों को दहाई का आंकड़ा भी छूने नहीं दिया जबकि नासिर खान ने 2 विकेट चटकाए और पूरी टीम को केवल 19 ओवर में 63 रन पर ताश के पत्ते की तरह बिखेर दिया। टीम रेड के दो मात्र बल्लेबाज अनुराग ने 21 रन जबकि आंशिक राज ने 10 रन बनाकर दहाई का आंकड़ा छूने में सफल रहें और 108 रनों के विशाल अंतर से टीम रेड को साउथ जोन के हाथों करारी शिकस्त झेलनी पड़ी।

कल दिनांक 19 मई 2023 को पूल (बी) का तीसरा लीग मुकाबला प्रातः 8:30 बजे से हाई स्कूल बरौली गोपालगंज के खेल मैदान पर वेस्ट जोन बनाम रेस्ट ऑफ जोन एल्लो के बीच खेला जाएगा।

इससे पहले आज के मैच के मुख्य अतिथि क्षेत्रीय समाजसेवी व खेल प्रेमी आदित्य नाथ दुबे, इंजीनियर विकास सिंह, अरुण कुमार गुप्ता, ज्योति कुमार के साथ – साथ सेंटर को-ऑर्डिनेटर राजीव रंजन चौहान ने खिलाड़ियों से परिचय प्राप्त कर हौसला बढ़ाया।

Related Articles

error: Content is protected !!